}(document, "script")); प्रयागराज के नए पुलिस कमिश्नर ने की बड़ी कार्रवाई, बजरंग दल कार्यकर्ता से अभद्रता की शिकायत पर दरोगा निलंबित

प्रयागराज के नए पुलिस कमिश्नर ने की बड़ी कार्रवाई, बजरंग दल कार्यकर्ता से अभद्रता की शिकायत पर दरोगा निलंबित


कवरेज इंडिया न्यूज़ ब्यूरो प्रयागराज 

प्रयागराज। नए पुलिस कमिश्नर तरुण गाबा ने फूलपुर में बजरंग दल के कार्यकर्ता से अभद्रता करने की शिकायत मिलने पर एसीपी की रिपोर्ट पर आरोपी दरोगा संजय सिंह को निलंबित कर दिया है। इससे पूर्व उसे लाइन हाजिर किया गया था।

सरायममरेज थाना अन्तर्गत मोहिउद्दीनपुर निवासी दीपक सिंह बजरंग दल का पदाधिकारी है। उसका गांव के ही राजा यादव से भूमि विवाद चल रहा है। रविवार शाम राजा की कुछ लोगों ने पिटाई कर दी। कुछ देर बाद ही राजा के पक्ष के लोगों ने दीपक सिंह की पिटाई कर दी। आरोप है कि मौके पर पहुंचे पीआरवी के दरोगा ने दीपक से अभद्रता की। 

दीपक के भाई देवेंद्र सिंह की तहरीर पर राजा यादव, सतीश यादव व अन्य के खिलाफ मुकदमा दर्ज हुआ। जब इसकी जानकारी विहिप व बजरंग दल कार्यकर्ताओं को हुई तो सोमवार सुबह कोतवाली का घेराव कर दिया। उनका आरोप था कि पीआरवी के दरोगा संजय सिंह ने बजरंग दल कार्यकर्ता दीपक से अभद्रता की थी। सुनवाई न होने पर आक्रोशित कार्यकर्ताओ ने प्रयागराज गोरखपुर राजमार्ग पर जाम लगा दिया था। उस वक्त डीसीपी ने संजय सिंह को लाइन हाजिर कर दिया था। डीसीपी गंगानगर अभिषेक भारती ने बताया कि रिपोर्ट के आधार पर दरोगा को निलंबित किया गया है।

एक टिप्पणी भेजें

और नया पुराने