}(document, "script")); जौनपुर : चोरी की घटना को छिपा कर लिख दिया जाता है गुमशुदगी, मुंगरा थाने में चल रहा बड़ा खेल - By Coverage India

जौनपुर : चोरी की घटना को छिपा कर लिख दिया जाता है गुमशुदगी, मुंगरा थाने में चल रहा बड़ा खेल - By Coverage India


अभिनव ओझा कवरेज इंडिया मुंगरा बादशाहपुर।

मुंगरा बादशाहपुर (जौनपुर)-स्थानीय थाने में चोरी की घटना को छिपा कर गुमशुदगी दिखाने का मामला प्रकाश में आया है।जो चर्चाएं आम हो गई है।बताते चले की उक्त थाना नगर क्षेत्र के मोहल्ला नईगंज(मुरली धर गली) निवासी ध्रुव कुमार गुप्ता को घर पर ही किराना मर्चेंट की दुकान है।लगभग चार बजे शाम को दुकान में घुसे दो युवक काउंटर पर रखे मोबाइल को लेकर चंपत हो गए।

यह वारदात सीसीटीवी में कैद हो गई है युवकों को मोबाइल ले जाते समय का फोटो भी और वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल भी हो चुका है।इस घटना की तहरीर लेकर पीड़ित थाने में पहुंच गया तो वहां तैनात मुंशी ने दबाव बनाकर सच लिखा तहरीर में बदलाव करके अपने द्वारा मनगढ़ंत प्राथना पत्र प्रार्थना पत्र लिखवा लिया। चोरी की इस घटना को गुमशुदगी में होना दिखा दिया। जिसमें मोबाइल दुकान से चोरी हुई घटना को सब्जी लेकर घर लौटते समय रास्ते में गिरना दिखा दिया गया है। सूत्रों की माने तो इसके लिए समाज के रखवाले मुंशी साहब ने एक हजार रुपया बक्शीस में पीड़ित से ले लिए।इस संबंध में पूछने पर थाने के मुखिया इस घटना से अपने आप को अनभिज्ञ बता रहे है।

फिर हाल जांचों उपरांत ही इस घटना की सत्यता का पता चल सकता है।उधर क्षेत्र के प्रबुद्ध लोगों ने हस्तीदार जागरूक संगठनों से खाकी वर्दी के आतंक पर भी रोक थाम लगाने के लिए संबंधितो को ज्ञापन सौंपने को बात कही है। ताकि आतंक से बचाव व पीड़ितो की जेब को कोई खाकी वर्दी के लोग न कर सके।

हाल ही में निभापुर क्षेत्र में इंजन मोटर का मामला संज्ञान में आया था जिसमे दो चोरों को पे करवाई कर जेल भेजा गया मगर बाकी चोरों के संगठनों का खुलासा नहीं हो सका इस संदर्भ में मुंगरा बादशाहपुर थानाप्रभारी से पूछा गया तो उन्होंने लोगों को यह आश्वाशन दिया की जांच चल रही है आज बीस दिन हो गए इस घटना को मगर अभी तक थानाप्रभारी महोदय जांच में ही जुटे है। जिसका कोई परिणाम नहीं निकला अभी तक सूत्रों की हवाले से खबर है कि थाना प्रभारी ने भारी रिश्वत लेकर बाकी चोरों पर कोई करवाई नही किया।

एक टिप्पणी भेजें

और नया पुराने