}(document, "script")); इलेक्ट्रॉनिक मीडिया क्लब की मासिक बैठक संपन्न, जल्द जारी होगी डायरेक्टरी, कुंभ से पहले वार्षिक क्रिकेट कराने का निर्णय

इलेक्ट्रॉनिक मीडिया क्लब की मासिक बैठक संपन्न, जल्द जारी होगी डायरेक्टरी, कुंभ से पहले वार्षिक क्रिकेट कराने का निर्णय


कवरेज इंडिया न्यूज़ ब्यूरो प्रयागराज 

प्रयागराज (Prayagraj) : इलेक्ट्रॉनिक मीडिया क्लब की मासिक बैठक क्लब के कार्यालय अम्बिका टावर में स्थित नाराद सभागार में  संपन्न हुई। बैठक की अध्यक्षता क्लब के पूर्व अध्यक्ष राजेंद्र गुप्ता ने किया 

इलेक्ट्रॉनिक मीडिया क्लब संस्थापक/संरक्षक वीरेंद्र पाठक के प्रस्ताव रखा कि क्लब की डायरेक्टरी में सहयोग करे। सभी सदस्यों ने अपने मीडिया संस्थानों के विज्ञापन प्रकाशित करने की इच्छा जताई ।इस पर सर्व सम्मति से निर्णय लिया गया की लागत मूल्य में क्लब के सदस्य अपने मीडिया संस्थानों का विज्ञापन इलेक्ट्रॉनिक मीडिया क्लब की डायरेक्टरी में दे सकेंगे।

महाकुंभ को देखते हुए इलेक्ट्रॉनिक मीडिया क्लब मीडिया संस्थानों उनके प्रतिनिधियों की सूची के साथ मीडिया डायरेक्टरी भी जल्द प्रकाशित करेगी।

कुछ सदस्यों ने इलेक्ट्रॉनिक मीडिया क्लब द्वारा हर वर्ष होने वाले क्रिकेट प्रतियोगिता को कराने का प्रस्ताव रखा। इस पर सर्व समिति से निर्णय लिया गया कि महाकुंभ को देखते हुए क्रिकेट प्रतियोगिता एक महापूर्व नवंबर के अंतिम या दिसंबर के प्रथम सप्ताह में आयोजित किया जाए।

संरक्षक श्री वीरेंद्र पाठक ने की। इस अवसर पर क्लब की प्रगति की समीक्षा की गई और आगामी कुम्भ मेले के दौरान पत्रकारों की भूमिका पर विस्तार से चर्चा की गई।

बैठक में क्लब के सदस्यों ने पत्रकारिता के क्षेत्र में आ रही चुनौतियों और अवसरों पर अपने विचार व्यक्त किए। आगामी कुम्भ मेले को देखते हुए विशेष रूप से इलेक्ट्रॉनिक मीडिया के पत्रकारों की जिम्मेदारियों पर विचार-विमर्श हुआ। कुम्भ मेले में आने वाली संभावित कठिनाइयों, जैसे सूचना के प्रसारण में चुनौतियाँ और सटीकता बनाए रखने के उपायों पर भी चर्चा की गई।


श्री वीरेंद्र पाठक ने इस अवसर पर कहा कि कुम्भ मेला न केवल आस्था का पर्व है, बल्कि पत्रकारों के लिए भी अपनी भूमिका को सकारात्मक रूप से निभाने का एक महत्वपूर्ण अवसर है। उन्होंने जोर देते हुए कहा कि क्लब के सभी सदस्यों को मेले के दौरान निष्पक्ष और प्रभावी रिपोर्टिंग के लिए तैयार रहना चाहिए। बैठक में उपस्थित अन्य सदस्यों ने भी अपने-अपने सुझाव प्रस्तुत किए और आगामी कार्यक्रमों की योजना पर चर्चा की गई।

एक टिप्पणी भेजें

और नया पुराने