कवरेज इंडिया

खबर पल-पल की

एक बार फिर दिखा पीएम मोदी का पाक प्रेम, इमरान खान के जल्द स्वस्थ होने के लिए की कामना

1 min read

कवरेज इण्डिया न्यूज़ डेस्क

पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान कोरोना वायरस से संक्रमित पाए गए हैं और उन्होंने खुद को घर में ही पृथक कर लिया है। पाक पीएम के कोरोना पाजिटिव होने की सूचना मिलते ही भारत के कट्टर हिंदू वादी प्रधानमंत्री कहे जाने वाले नरेंद्र मोदी ने इमरान खान के जल्द स्वस्थ होने की कामना की है। पीएम ने खुद ट्वीट कर इसकी जानकारी दी है। उन्होंने लिखा, ‘पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान के जल्द स्वस्थ होने की कामन करता हूं।’

आपको बता दें कि यह वही मोदी हैं जिनसे पूरा देश यह उम्मीद करता है कि ये एक दिन पीओके को भारत के अधीन कर लेंगे, पाकिस्तान को दुनियाँ के नक्शे से मिटा देंगे। पर समर्थक शायद यह फूल जाते हैं कि राजनीति में कोई किसी का दुश्मन नहीं होता। बड़े बड़े वादे और भाषण सिर्फ वोटर्स व समर्थकों को बेवकूफ बनाने के लिए किए जाते हैं। यह पहली दफा नहीं है जब पीएम मोदी ने पाकिस्तान प्रेम दिखाया है।

इससे पहले भी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने पाकिस्तान के पूर्व पीएम और पीएमएल-एन सुप्रीमो नवाज शरीफ को निजी तौर पर एक पत्र लिखा था. इसमें उन्होंने शरीफ की मां के निधन पर भावपूर्ण शोक संदेश लिखा था। उस पत्र में प्रधामंत्री मोदी ने नवाज शरीफ की मां की तारीफ करते हुए उन्हें बेहद सरल महिला बताया था।

विगत 27 नवंबर 2020 को लिखे गए इस पत्र को पाकिस्तान मुस्लिम लीग-नवाज (पीएमएल-एन) ने जारी किया था। इसमें पीएम मोदी ने शरीफ की मां का 22 नवंबर को निधन होने पर संवेदना से भरा शोक संदेश दिया था.

कभी पाक पीएम की मां के लिए शाल भिजवाना, अचानक मिलने चले जाना यह मोदी के लिए आम बात हो चली है। बता दें कि इमरान खान ने राष्ट्रव्यापी टीकाकरण अभियान के पहले चरण में गुरुवार को कोविड-19 रोधी टीका लगवाया था। पाकिस्तान के राष्ट्रीय स्वास्थ्य सेवा, नियमन एवं संयोजन को लेकर प्रधानमंत्री के विशेष सलाहकार डॉक्टर सुल्तान ने ट्विटर पर खान के संक्रमित होने की पुष्टि की।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *