कवरेज इंडिया

खबर पल-पल की

इंस्पेक्टर ने होटल में लड़की की डिमांड पूरी न होने पर वेटर के साथ किया ऐसा काम कि आप भी शर्मा जाएंगे

1 min read

कवरेज इण्डिया न्यूज़ डेस्क लखनऊ

लखनऊ। यूपी पुलिस हमेशा से ही विवादों में रही है, कभी फर्जी एनकाउंटर, कभी घूसखोरी, कभी थाने पर शिकायत लेकर जाने वाले लोगों से तो कभी अधिकारियों से। लेकिन इस बार उत्तर प्रदेश पुलिस पर जो आरोप लगे हैं उससे पूरी यूपी पुलिस की साख पर बट्टा लगा है। दरअसल उत्‍तर प्रदेश के गोरखपुर में वीआईपी ड्यूटी में आए महराजगंज के इंस्पेक्टर ने होटल में एक वेटर के साथ कुकर्म कर दिया । लड़की की डिमांड न पूरी होने पर वेटर को कमरे में बंद कर उसके साथ गलत हरक कर दी। मैनेजर की सूचना पर देर रात होटल में पहुंची गोरखपुर की कोतवाली पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया। गिरफ्तारी के दौरान उसने पुलिस के साथ भी खूब हंगामा किया।

यह भी पढ़ें – http://एक बार फिर दिखा पीएम मोदी का पाक प्रेम, इमरान खान के जल्द स्वस्थ होने के लिए की कामना

कड़ी मशक्कत के बाद उसे काबू में लेकर पुलिस ने कार्रवाई शुरू की। नशे में धुत इंस्पेक्टर का मेडिकल कराकर कोतवाली पुलिस ने उसे हवालात में डाल दिया। इंस्पेक्टर के खिलाफ कुकर्म, नशे में धुत होकर हंगामा करने और जानमाल की धमकी देने का मुकदमा दर्ज किया गया है। जौनपुर जिले का मूल निवासी विनोद कुमार यादव महराजगंज में क्राइम ब्रांच के विवेचना सेल में तैनात है।

यह भी पढ़ें – http://बीएसपी विधायक के फरार पति का पुलिस ने लगाया पोस्टर

शनिवार को वीआईपी ड्यूटी के लिए वह गोरखपुर आया था। बबीना रोड के होटल में उसने कमरा लिया। रात में करीब 11 बजे कहीं से नशे में धुत होकर वह होटल में पहुंचा। थोड़ी देर बाद उसने होटल कर्मचारियों से लड़की का इंतजाम करने को कहा। उसकी बात सुनकर होटल कर्मचारी परेशान हो गए। नशे में धुत इंस्पेक्टर ने जमकर मनमानी की। खाना मंगाने के बहाने वेटर को कमरे में बुलाया। उसे पटककर उसके साथ गलत हरकतें करने लगा। वेटर के चिल्लाने पर अन्य कर्मचारी जुट गए। इसकी सूचना पुलिस को दी गई।

 

इंस्‍पेक्‍टर को इस हाल में देख शर्मसार हुए पुलिसवाले

कोतवाली पुलिस पहुंची तो इंस्पेक्टर आधे कपड़ों में मिला। उसे देख पुलिसवाले शर्मसार हो गए लेकिन इंस्‍पेक्‍टर ने कोई शर्म महसूस करने की बजाए पुलिस वालों को अर्दब में लेने की कोशिश की। पुलिस ने सख्ती दिखाते हुए उसे काबू मेें कर लिया। उसका मेडिकल टेस्ट कराने के बाद हवालात में डाल दिया। इंस्पेक्टर के खिलाफ कुकर्म सहित अन्य धाराओं में केस दर्ज कर लिया गया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *