कवरेज इंडिया

खबर पल-पल की

देसी स्टार समर सिंह गेहूँ की मड़ाई करते आये नजर, थ्रेसर का प्रेशर गाना हुआ वायरल

कवरेज इण्डिया न्यूज़ डेस्क

भोजपुरी के देसी स्टार समर सिंह भी खेती किसानी का कार्य गेहूँ की मड़ाई करते हुए नजर आए हैं। जी हाँ, समर सिंह का सुपर डुपर हिट गाना धरावेला थरेसर के एक और ब्लॉक बस्टर गाना थ्रेसर का प्रेशर रिलीज किया है। जिसे काफी अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है। यह 2021 का चइता गीत है। जिसे एंजेल म्यूज़िक के ऑफिसियल यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया गया है। कुछ ही घंटे में गाने को लाखों व्यूज मिल गए हैं।

 

समर सिंह ने कहा है कि मैं भी एक किसान हूँ, क्या मैं एक किसान का दर्द नहीं समझूंगा।” दरअसल समर सिंह का एक वीडियो सांग “थरेसर के प्रेसर” रिलीज हुआ है जिसमें इस गीत के दौरान समर सिंह यह बात भोजपुरी भाषा मे बोल रहे हैं कि मैं भी एक किसान हूँ, तो क्या मैं एक किसान का दर्द नही समझूंगा।

आपको बता दें कि समर सिंह का शुमार उन भोजपुरी गायकों में होता है जिनके गाने खूब सुने और देखे जाते हैं। गाने उनके नाम पे चलते हैं और लोगों को दीवाना बनाते हैं।  इस गाने को दर्शक खूब देख और पसंद कर रहे हैं। इसे अब तक काफी बार देखा जा चुका है।

 

एंजेल म्यूज़िक वीडियो प्राइवेट लिमिटेड द्वारा रिलीज इस गाने में समर सिंह एक अलग ही अवतार में नजर आ रहे हैं। इस वीडियो में समर सिंह लुंगी और लाल टी शर्ट पहने खेतों में दिखाई दे रहे हैं।

 

इस गाने को समर सिंह और कविता यादव ने गाया है और इसके बोल पवन पांडेय ने लिखे हैं। इस के म्यूज़िक डायरेक्टर ए डी आर आनंद, आलोक, मनोज है। इसके डायरेक्टर गोल्डी जयसवाल और एडिटर पप्पू वर्मा हैं। इसके कोरिओग्राफर सन्दीप राज हैं। इसके डीओपी सन्तोष यादव,नवीन वर्मा हैं जबकि कॉन्सेप्ट मनोज लाल यादव का है।

 

गाने को बेहद छेड़छाड़ वाले और मस्ती भरे मूड में शूट किया गया है। समर सिंह लुंगी और सर पे बांधे गमछे की वजह से वाकई एक शुद्ध किसान दिख रहे हैं। इस चइता गीत को मिल रहे शानदार रिस्पॉन्स पर समर सिंह ने कहा कि यह मेरा एक स्पेशल गीत है। यह देहाती चइता गीत है जिसे दर्शक खूब पसंद कर रहे हैं मैं सभी का दिल से शुक्रिया अदा करता हूं।

 

खेत के माहौल में शूट किए गए इस गीत को देखना वाकई अपने गांव को महसूस करना है फिर समर सिंह ने जिस अंदाज में इस गीत में अपनी गायकी का जादू दिखाया है वो वाकई देखने लायक है। समर सिंह को यूं ही देसी स्टार का खिताब नही दिया गया है वास्तव में उनमें वह देसी विशेषताएं हैं जो उन्हें सबसे अलग बनाती हैं और दर्शकों को जोड़ती हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *