कवरेज इंडिया

खबर पल-पल की

रितेश पांडे के वीडियो सांग “कटनी मेकप क के” में दिखा लुंगी डांस

1 min read

कवरेज इण्डिया न्यूज़ डेस्क

भोजपुरी सुपर स्टार रितेश पांडे का सुपर हिट सांग “कटनी मेकप कs के” रिद्धि एंटरटेनमेंट के ऑफिसियल यूटयूब चैनल से रिलीज होते ही वायरल हो गया है। रितेश पांडे के इस शानदार चइता गीत को रिलीज होने के मात्र कुछ ही घंटे में हजारों व्यूज मिल गए हैं और इसे देखने वालों की संख्या लगातार बढ़ती जा रही है।

 

इस धोबी गीत को रितेश पांडे और अंतरा सिंह प्रियंका ने गाया है। इस गीत के लिरिक्स जेडी बहादुर ने लिखे हैं जबकि संगीत से सजाया है छोटु रावत ने। इसकी रिकॉर्डिंग धनन्जय सिंह (शारदा स्टूडियो) ने की है। पहले इसका सिर्फ ऑडियो आउट किया गया था अब इसका वीडियो भी रिलीज कर दिया गया है। वीडियो में रितेश पांडे काफी अलग अवतार में दिख रहे हैं। खेतो में फिल्माए गए इस वीडियो में रितेश पांडे लुंगी पहने हुए खेती करते दिख रहे हैं।

 

इस धमाकेदार चइता गीत को एक नए कॉन्सेप्ट के साथ तैयार किया गया है। रितेश पांडे खेत मे फसल की कटनी कर रहे होते हैं कि उनकी पत्नी उनके लिए खाना लेकर आती हैं लेकिन रितेश पांडे अपनी पत्नी का भरपुर मेकअप देखकर हैरान रह जाते हैं और पूछते हैं कि इतना सारा मेकअप करके कटनी कैसे होगी। तब इस गीत के माध्यम से इनकी पत्नी समझाती है कि कैसे मेकअप में भी कटनी की जा सकती है। देखने में यह गाना बहुत ही अच्छा लग रहा है और जी चाहता है कि इसे बार बार देखा जाए। रितेश पाण्डे ने इसे अपनी विशेष शैली में गाया है वहीं अंतरा सिंह प्रियंका की आवाज़ में भी एक कशिश नजर आ रही है।

 

रितेश पाण्डे ने अपने इस गीत को मिल रहे इतने शानदार रिस्पॉन्स पर बेहद खुशी जाहिर की है और अपने फैन्स का दिल से शुक्रिया अदा किया है। उन्होंने कहा कि यह सब भोजपुरिया दर्शको का प्यार दुलार है कि मेरे गाने रिलीज होते ही इतने लोकप्रिय हो जाते हैं। मैं आगे भी अपने चाहने वालों के लिए एक से बढ़कर एक गाने और फिल्में लाता रहूंगा। कटनी मेकप केs के” मेरे लिए एक स्पेशल सांग है। हमारे भोजपुरी गीत संगीत की परंपरा में चइता गीतों की बड़ी अहमियत रही है, इस गीत को मैंने उसी फ़ॉर्मेट में गाया है जिसे लोगों का प्यार मिल रहा है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *