कवरेज इंडिया

खबर पल-पल की

फिल्म “एक ठकुराईन एक पंडिताईन” का भव्य मुहूर्त गोरखपुर में सम्पन्न

कवरेज इण्डिया न्यूज़ डेस्क

उत्तर प्रदेश की पावन भूमि गोरखपुर के सहारा स्टेट में बड़े धूमधाम से सुरभि माधव एंटरटेन्मेंट के बैनर तले बनने जा रही चौथी  भोजपुरी फिल्म “एक ठकुराईन एक पंडिताईन” का भव्य मुहूर्त संपन्न हुआ। फ़िल्म के मुहुर्त के इस शुभ अवसर पर भोजपुरी फिल्मों के कई कलाकार यहां पर उपस्थित रहे।

बता दें कि फ़िल्म में माधव राय खलनायक नही बल्कि बतौर नायक एक अलग अंदाज में नजर आयेंगे। फ़िल्म के निर्माता डॉ बी एम राय और निर्देशक धीरज तिवारी हैं। गीतकार धीरज तिवारी, संगीतकार अमन श्लोक हैं। फ़िल्म के डीओपी, एडीटर सम्राट सिंह हैं। फाइनेंस मैनेजर शिवम आनन्द, ईपी अमित कश्यप हैं। प्रोडक्शन मैनेजर रत्नेश तिवारी हैं।

 

प्रोडक्शन इन्चार्ज अमित कश्यप हैं। फिल्म प्रचारक रामचन्द्र यादव हैं।
सूत्रों का कहना है कि इस फिल्म की शूटिंग बहुत जल्द ही उत्तर प्रदेश के गोरखपुर के आसपास विभिन्न ग्रामीण क्षेत्रों में की जाएगी। मुख्य हीरो के रूप में फिल्म अभिनेता माधव राय इस फिल्म में नजर आएंगे, जिन्हें हार्डकोर विलेन के रूप में स्थापित हैं। साथ ही साथ दर्शकों के दिल में अपनी विशेष जगह बना चुके सेकेंड लीड हीरो के रूप में गोरखपुर के गोविन्दा कहे जाने वाले चुलबुल हीरो अमित कश्यप (तोताराम) भी इस फिल्म में धमाल मचाएंगे। फ़िल्म के बाकी कलाकारों की चयन प्रक्रिया जारी है और बहुत जल्द सभी कलाकारों को फाइनल कर लिया जायेगा।

नई फ़िल्म को लेकर अभिनेता माधव राय ने कहा कि फिल्म “एक ठकुराईन एक पंडिताईन” की कहानी बहुत ही बेहतरीन और प्रशंसनीय है, जिसे देखकर दर्शकों को खूब आनंद आयेगा।

गौरतलब है कि सुरभि माधव इंटरटेनमेंट की पहली भोजपुरी फिल्म अरविन्द अकेला कल्लू स्टारर दिल धक धक करे, दूसरी फिल्म राकेश मिश्रा स्टारर सइयां सरकारी, तीसरी फिल्म दीपक दिलदार स्टारर नाच ना आवे आंगन टेढ़ा और अब चौथी फिल्म एक ठकुराइन एक पंडिताइन है, जिसकी शूटिंग बहुत जल्द ही उत्तर प्रदेश के खलीलाबाद एवं आसपास के क्षेत्रों में शुरू की जाएगी।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *