कवरेज इंडिया

खबर पल-पल की

देसी स्टार समर सिंह की बादशाहत कायम, ‘संईया धरावेला थरेसर’ गाना का बना यूट्यूब पर 200 मिलियन का रिकॉर्ड

1 min read

कवरेज इण्डिया न्यूज़ डेस्क

भोजपुरी अल्बम के गीतों का ट्रेंड चेंज करने वाले देसी स्टार समर सिंह ने एक बार फिर सिद्ध कर दिया है कि वह यूटयूब के बेताज बादशाह हैं और उनकी बादशाहत कायम है। उनके गाये हुए गाने  के हमेशा मिलियन क्लब में शामिल होते हैं। भोजपुरी लोकगीत ‘संईया धरावेला थरेसर’ का वीडियो यूट्यूब पर छा गया है। इस गाने ने रिकॉर्ड बनाते हुए 200 मिलियन व्यूज आंकड़ा पार कर लिया है। इस वीडियो सांग को ज्यूपिटर एंटरटेनमेंट के ऑफिसियल यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया गया है।

 

इस ब्लॉक बस्टर लोकगीत को समर सिंह के साथ स्वर में स्वर सुरीली आवाज की मल्लिका कविता यादव ने मिलाया है। गाने के बोल अलोक यादव ने लिखे हैं। संगीत एडीआर आनंद ने दिया है। वीडियो डायरेक्टर सुनील बाबा हैं। इसके डीओपी पंकज सोनी हैं जबकि इसका कॉन्सेप्ट सन्दीप राज का है।

 

आपको बता दें कि ‘संईया धरावेला थरेसर’ यह वही गाना है जिस गाने ने रातों रात समर सिंह को एक स्टार का दर्जा दिला दिया। इस गाने की बेपनाह लोकप्रियता देखकर उनके नक्शे कदम पर भोजपुरी अल्बम के मेकर चलने लगे। समर सिंह ने देसी स्टाइल को अपने गीतों में इतना प्रोमोट किया कि आज भोजपुरी अल्बम के गानों की रूप रेखा ही बदल गई है। समर सिंह के देसी अंदाज़ में गाये हुए  औऱ फिल्माए हुए गीतों के सुपर हिट होने से अब देहाती और धोबी गीत के तर्ज पर आधारित भोजपुरी अल्बम के गाने बनाने की होड़ सी लग गई है। भोजपुरी अल्बम के गानों की मेकिंग में ऐसा बदलाव लाने का क्रेडिट समर सिंह को ही जाता है, इसलिए उन्हें देसी स्टार का खिताब भी मिला हुआ है और सबसे बड़ी बात यह है कि समर सिंह ने यह देसीपन अपने किसी गाने में नही छोड़ा है यही वजह है कि दर्शक उनके गीतों को बेशुमार प्यार देते हैं।

 

आपको बता दें कि करोड़ों दिलों पर राज कर रहे देसी स्टार समर सिंह के गीतों का प्रस्तुतिकरण और उनका फिल्मांकन सबसे अलग होता है। उनके गानों की शूटिंग गांव-देहात में कच्चे मकानों के सामने होती है, जिसमें गांव की झलक मिलती है और खाटी भोजपुरी माटी की खुशबू महसूस होती है, जिससे लोग उनके गीतों से जुड़ जाते हैं। इस सुपरहिट चइता गीत संईया धरावेला थरेसर के वीडियो में समर सिंह ने देसी बनियान, लुंगी और गमछा में देहाती ठुमका लगाकर सबका ध्यान अपनी ओर आकर्षित करने में कामयाबी हासिल की है। इस गाने को यूट्यूब के अलावा सोशल मीडिया पर भी काफी पसंद किया जा रहा है।

 

200 मिलियन का आंकड़ा पार होने पर समर सिंह बेहद उत्साहित हैं और उन्होंने कहा है कि मैं अपने सभी फैन्स, भोजपुरिया दर्शकों का दिल से आभार व्यक्त करता हूँ कि सईया धरावेला थरेसर’ गाने को यूटयूब पर 200 मिलियन लोगों ने देखा, पसन्द किया है। सभी का बहुत धन्यवाद।  यह गीत मेरी ज़िंदगी और मेरे कॅरियर का सबसे महत्त्वपूर्ण गीत है। इसी गाने ने मुझे शोहरत और पहचान दी है। मैं आशा करता हूँ कि आगे भी लोग मुझे अपना प्यार आशीर्वाद देंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *