कवरेज इंडिया

खबर पल-पल की

प्रतापगढ़ में विधायक की पिटाई के बाद अब भाजपा नगर अध्यक्ष को बीच सड़क पर पीटकर लॉकअप में डाला

1 min read

कवरेज इण्डिया न्यूज़ डेस्क

रायबरेली। भारतीय जनता पार्टी प्रदेश सरकार में लगातार उन्हीं के विधायक व कार्यकर्ता जगह-जगह पीटे जा रहे हैं, अभी 2 दिन पहले ही प्रतापगढ़ के रानीगंज विधायक धीरज ओझा को वहां के एसपी ने जमकर पीटा था, जिसके बाद विधायक फटे कपड़ों में सड़क पर भागते नजर आए थे। इसके बाद नया मामला रायबरेली से आ रहा है जहां पर मिल एरिया थाना क्षेत्र में बृहस्पतिवार को लूट की सूचना देना भाजपा नगर अध्यक्ष पश्चिम अखिलेश तिवारी को भारी पड़ गया। आरोप है कि मिल एरिया थानाध्यक्ष ने भाजपा नगर अध्यक्ष को बीच सड़क पर पिटाई की और जबरन जीप में बैठाकर थाने ले जाकर लॉकअप में बंद कर दिया । घटना की जानकारी पर आक्रोशित भाजपा कार्यकर्ता थाना परिसर में बैठकर धरना करने लगे और अशोक के खिलाफ कार्रवाई की मांग की।

 

सीओ सदर महिपाल पाठक ने पहुंचकर मामला शांत कराते हुए नगर अध्यक्ष को लाकअप से बाहर कराया। पुलिस अधीक्षक ने पूरे मामले की जांच अपर पुलिस अधीक्षक को सौंपी है। बता दें कि भाजपा नगर महामंत्री सोनम सिंह की मां किसी काम से घर से निकली थी, इसी दौरान बाइक सवार लुटेरे उनके कान के झुमके खींच कर भाग निकले। जानकारी पर सोनम सिंह ने नगर अध्यक्ष पश्चिमी अखिलेश तिवारी को जानकारी दी।

 

अखिलेश पदाधिकारियों के साथ घटनास्थल सहरसा चौराहे पर पहुंचे और पुलिस को सूचना दी गई। इस दौरान थानेदार और नगर अध्यक्ष पश्चिमी के बीच सड़क पर कहासुनी होने लगी बात इतनी बढ़ी की थानेदार ने अखिलेश को वहीं पर जमकर पीटा और पिटाई करते हुए जबरन जीप में डालकर थाने ले जाकर लॉकअप में बंद कर दिया। अखिलेश का आरोप है कि लूट की सूचना देने पर थानेदार ने मारपीट की। जबकि पुलिस वाले का कहना है कि नगर अध्यक्ष जबरदस्ती इस मामले में अपनी नेतागिरी चमकाने की कोशिश कर रहे थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *