कवरेज इंडिया

खबर पल-पल की

सरकार कर रही ठीकोत्सव का आह्वाहन, और गंगापार में तीसरे दिन भी नहीं पहुंची वैक्सीन

1 min read

कवरेज इण्डिया न्यूज़ डेस्क प्रयागराज

प्रयागराज। प्रधानमंत्री मोदी ने 45 साल के ऊपर के उम्र वाले लोगों को अपील की है कि वह ज्यादा से ज्यादा मात्रा में कोविड-19 टीका करण करवाएं, जिसके लिए उन्होंने ‘टीपोत्सव’ नाम देकर लोगों से अपील भी की है। तो वहीं दूसरी ओर प्रयागराज जनपद के गंगा पार इलाके में विभिन्न प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्रों पर लगातार तीसरे दिन भी टीकाकरण का अभियान नहीं चला।

 

शुक्रवार को भी लोग भारी संख्या में विभिन्न प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्रों पर टीका लगवाने पहुंचे थे, लेकिन उन्हें निराश होकर लौटना पड़ा। वहीं दूसरी दूध लेने वालों को बनी गांव स्थित सीएचसी भेजा गया। सूबे के जिन चार शहरों में कोरोना का संक्रमण सबसे तेजी से बढ़ रहा है, उसमें प्रयागराज भी शामिल है। इसके बावजूद जिले के गंगा पार इलाके में टीकाकरण अभियान पटरी से करता नजर आ रहा है।

 

गंगा पार के आधा दर्जन प्राथमिक एवं नवीन प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्रों पर पिछले 3 दिनों से टीकाकरण अभियान ठप चल रहा है। इससे लोगों में हड़कंप मचा हुआ है। लोग रोजाना टीका लगवाने के लिए नई झूसी, नवीन प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र के अलावा अलावा सहसों, जगतपुर के प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र पहुंच रहे हैं। बृहस्पतिवार की तरह शुक्रवार को भी इन टीकाकरण केंद्रों पर अभियान नहीं चला।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *