कवरेज इंडिया

खबर पल-पल की

पुलिस अधीक्षक ने लोगों से की भयमुक्त होकर मतदान करने की अपील

1 min read

सतेन्द्र सिंह। कवरेज इण्डिया गाजीपुर

गाजीपुर। पुलिस अधीक्षक डा० ओम प्रकाश सिंह ने शनिवार को थाना दिलदारनगर परिसर में त्रिस्तरीय पंचायत चुनाव को शांतिपूर्ण ढंग से संपन्न कराने के लिए क्षेत्र के निवर्तमान प्रधान , संभ्रांत व्यक्तियों और संभावित प्रत्याशियों के साथ बैठक की।
उन्होंने चुनाव व मतदान में शासन प्रशासन द्वारा दिए गए निर्देशों से लोगों को अवगत कराया और लोगों से भयमुक्त होकर मतदान करने का आह्वान किया।

साथ ही चेतावनी देते हुए बाताया की मतदान में गड़बड़ी करने वालों के विरुद्ध कठोर कार्रवाई किया जाएगा। बैठक में यह भी बताया कि कोरोना संक्रमण के बीच होने जा रहे त्रिस्तरीय पंचायत चुनाव में सरकार के गाइडलाइन लाइन के अनुसार किसी भी सभा में 5 से ज्यादा लोगों की भीड़ जमा होने पर पाबन्दी है साथ ही चुनाव व मतदान के दिन शराब का सेवन,आरजकता फैलने की कोशिश किया गया तो उनके खिलाफ कड़ी कार्रवाई करेगी ।त्रिस्तरीय पंचायत चुनाव के मद्देनजर कोविड-19 के प्रसार को देखते हुए  सार्वजानिक भोज एवं जुलूस निकालने की अनुमति नही है।

इस मौके पर क्षेत्राधिकारी जमानियां हितेंद्र कृष्ण,थाना के निरीक्षक प्रभारी कमलेश पाल,रणजीत यादव,मुकेश यादव,सज्जाद खान,विजय यादव,युशूफ़ खान,सरफराज खान,इरफान खान,बलिराम यादव,परमहंस सिंह,पिंटू यादव,आजाद खान,शिव शंकर राजभर,डॉ जनार्दन प्रजापति, सरफुद्दीन खान,एहसान अहमद,हरबंश यादव,जमालुद्दीन खान,पिंटू खान,गुदरी यादव,पप्पू यादव,मनोज यादव,दुर्गेश यादव,श्रीराम यादव,छोटे राय, इत्यादि लोग शामिल रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *