28.1 C
Delhi
Wednesday, October 20, 2021

प्रयागराज ने खो दिया इंटरनेशनल क्रिकेट कमेंटेटर, इफ्तेेखार अहमद का हुआ निधन

- Advertisement -

कवरेज इण्डिया न्यूज़ डेस्क प्रयागराज

प्रयागराज: इंटरनेशनल क्रिकेट कमेंटेटर इफ्तेेखार अहमद का सोमवार की रात हुई मौत. पिछले एक सप्ताह से बीमार थे, शुगर लेबल काफी बढ़ा हुआ था, सांस लेने में तकलीफ़ हो रही थी. उनके परिवार में पत्नी एक बेटा और एक बेटी है. मंगलवार की सुबह 11 बजे उन्हें करैली स्थित काला डांडा कब्रिस्तान में सुपुर्दे खाक किया जाएगा.

1983 से इंटरनेशनल क्रिकेट मुकाबलों की कमेंट्री की शुरूआत करने वाले इफ्तेेखार अहमद ने इसकी शुरूआत 1983 में भारत और वेस्टइंडीज के बीच हुए मुकाबले से की थी. पिछले 13 से 17 फरवरी के बीच चेन्नई में इंग्लैंड और भारत के बीच टेस्ट मैच की कमेंट्री भी उन्होंने की थी. कमेंट्री करने के लिए वह पाकिस्तान, श्रीलंका और बांग्लादेश का भी दौरा कर चुके थे.

प्रयागराज के मजीदिया इस्लामिया इंटर काॅलेज में पढ़ाई के दौरान ही उन्हें कमेंट्री करने शुरूआत की थी. बाद में आकाशवाणी के लिए कमेंट्री करने लगे.

इफ्तेेखार अहमद की मौत की खबर आते ही प्रयागराज के लोगों में मायूसी छा गई उनके चाहने वाले घर पहुंच कर इस दुखद घड़ी में परिवार इस दुख में शरीक हुए.

- Advertisement -spot_img
Latest news
- Advertisement -

खबरे जरा हटके

राजनीति

Related news

मनोरंजन

25 अक्‍टूबर को जारी होगा विराज भट्ट की फ़िल्म ‘मैं तेरे काबिल’ का ट्रेलर

कवरेज इंडिया न्यूज़ डेस्क मधु मंजुल आर्ट्स प्रस्तुत फ़िल्म ‘मैं तेरे काबिल’ का ट्रेलर 25 अक्‍टूबर को सुबह 11बजे रिलीज किया जाएगा। फिल्‍म का ट्रेलर...

भारत