कवरेज इंडिया

खबर पल-पल की

BJP विधायक ने वीडियो बनाकर बताई अपनी व्यथा, घंटों फर्श पर तड़पती रही पत्नी, और फिर…..

1 min read

कवरेज इण्डिया न्यूज़ डेस्क

उत्तर प्रदेश में कोरोना संक्रमण ने कोहराम मचा रखा है जिससे आमजनमानस से लेकर ख़ास वर्ग तक इसकी चपेट में आ रहे हैं। प्रदेश की बदहाल स्वास्थ्य व्यवस्था के मद्देनजर लोग तड़प तड़प कर दम तोड़ने को मजबूर हैं। यहां की ध्वस्त पड़ी स्वास्थ्य व्यवस्था का अंदाजा इसी बात से लगाया जा सकता है कि यहां आम आदमी की तो बात दूर सत्ता धारी विधायकों की बात भी कोई नहीं सुन रहा है। जिम्मेदार इतने बेख़ौफ़ हैं कि, उन्हें किसी का भी डर नहीं रह गया है।

 

ताजा मामला सूबे के फ़िरोज़ाबाद जनपद का है। यहां जसराना विधानसभा सीट से बीजेपी विधायक रामगोपाल पप्पू लोधी ने कोविड अस्पताल से वीडियो बनाकर सरकारी व्यवस्था की पूरी तरह पोल खोल कर रख दी है। दरअसल, भाजपा विधायक और उनकी पत्नी दोनों लोग कोरोना संक्रमित है। जिले के ॐ अस्पताल में उनका इलाज चल रहा था।

 

तबियत बिगड़ने पर उन्हें SN अस्पताल के लिए रेफर किया गया। जहाँ उन्हें बेड के लिए कई घंटे तक जद्दोजहद तो करनी ही पड़ी, साथ ही उन्हें किसी प्रकार की सुविधा नहीं दी गई। विधायक के मुताबिक उनकी पत्नी को अस्पताल में जमीन पर लिटा दिया गया। जिसके बाद उन्होंने जिलाधिकारी को फ़ोन किया। डीएम के कहने पर उनकी पत्नी को अस्पताल में बेड मिल सका।

 

डीएम के कहने पर बेड तो मिल गया, लेकिन अब विधायक रामगोपाल को उनकी पत्नी का हाल नहीं मिल पा रहा है। न तो कोई सुध लेने वाला है और न ही कोई उनकी पत्नी का हाल उन्हें बताने वाला। सिस्टम से परेशान विधायक ने वीडियो बनाकर सोशल मीडिया में पोस्ट किया। जिसमें वह अपनी व्यथा बताते नजर आ रहे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *