कवरेज इंडिया

खबर पल-पल की

लखनऊ में विदेशी युवतियों के आने और उनको बड़े पार्टियों में शामिल होने की बात नई नहीं है

 कवरेज इण्डिया न्यूज़ डेस्क लख

राजधानी के कई रसूखदार और सफेदपोश व्यापारी व बिल्डर विदेशी युवती को बुलाकर पार्टियों में मौज मस्ती करते हैं । जिन देशों के युवतियों की मांग ज्यादा होती है।  उसमें थाईलैंड, रूस , कजाकिस्तान, कोरिया की लड़कियां शामिल है । लोहिया अस्पताल में कोरोना संक्रमण से थाईलैंड की युवती की मौत हो गई थी । इस मामले में सामने आया कि युवती किसी रसूखदार व्यापारी के बुलावे पर लखनऊ पहुंची थी ।

 

लखनऊ पहुंचने के बाद कोरोना संक्रमित हो गई । इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां उसकी मौत हो गई। युवती की मौत के बाद राजधानी के सफेदपोश कारोबारियों के काले कारनामों पर सोशल मीडिया पर कई संदेश वायरल हो गए। यहां तक कि इस मामले में नामी बिल्डर को मामले की जांच कराने के लिए कमिश्नर को पत्र तक देना पड़ा। ये भी है एक प्रशासनिक अधिकारी के लिए बुलाई गई थी युवती , कोरोना संक्रमण से मृत युवती थाईलैंड से लखनऊ  खुद ब खुद नहीं पहुंची है सूत्रों की माने तो इससे राजधानी के रसूखदार व्यापारी वह सफेदपोश बिल्डर ने अपने खर्चे पर बुलाया है  ।

 

चर्चा इस बात की भी है कि युवती की मुलाकात किसी बड़े प्रशासनिक अधिकारी से कराई जानी थी। थाई युवती को किसी प्रशासनिक अधिकारी के डिमांड पर बुलाया गया था। इस बात की चर्चा दिन भर प्रशासनिक अधिकारियों व राजनीतिक गलियारों में होती रही। जिस सफेदपोश ने युवती को थाईलैंड से बुलाया था । उसने अपने करीबी होटल मालिक के जरिए रुकने का इंतजाम कर आया था। पुलिस की जांच में इस रसूखदार बिल्डर का भी नाम सामने आ जाएगा।  2 दिन से पुलिस युवती के स्थानीय गाइड से कर रही पूछताछ, थाईलैंड से आई युवती का स्थानीय गाइड सलमान था वजीरगंज इलाके में रहता है , पूछताछ जारी!

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *