कवरेज इंडिया

खबर पल-पल की

राम मंदिर निर्माण रोकने की साजिश का जवाब देंगी जनता.. पायलट ऑफिसर राधेश्याम पांडेय

अभिनव ओझा। कवरेज इण्डिया मुंगराबादशाहपुर

मुँगराबादशाहपुर (जौनपुर) चुनाव में बार बार नाकामी मिलने से हताश विपक्ष के पास कोई चुनावी मुद्दा नहीं है।इसलिए उसका भी ध्यान राम मंदिर निर्माण रोकने पर केंद्रित हो गया है। उसका हिंदुत्व जाग गया है।वह राम मंदिर निर्माण रोकने का उपाय तलाश कर रहा है ।

उक्त बातें अपर महानिदेशक पद से सेवानिवृत्त भाजपा नेता पायलट ऑफिसर राधेश्याम पांडेय ने मुँगराबादशाहपुर नगर स्थित अपने जनसंपर्क कार्यालय पर कार्यकर्ता सहयोगियों के साथ बैठक के दौरान कही।उन्होंने आगे कहा सालोंतक मुस्लिम तुस्टीकरण की सियासत करनेवाली कांग्रेस पार्टी के युवराज राहुल जी हिंदुओं को लुभाने के लिए मंदिरों की चौखट पर मत्था टेक रहे है तो आम आदमी पार्टी भी मंदिर मुद्दा लेकर प्रदेश की सियासत में अपना पांव जमाना चाहती है।केन्द्र व प्रदेश सरकार की कुशल कार्यशैली में जनता का सहयोग सामिल है कोई खामियां नहीं मिल रही है तो विपक्ष हताश व निराश है।

 

वह किस मुद्दे को लेकर चुनाव में उतरे उसे कोई मुद्दा नहीं मिल रहा है। इसलिए विपक्ष का हिंदुत्व जाग गया है उसका ध्यान मंदिर निर्माण रोकने की साजिश पर टिक गया है वह मंदिर रोकने की साजिश रच रहा है।मंदिर की जमीन खरीदने धांधली बताना उन संतो को बदनाम करना जिन्होंने पूरा जीवन मंदिर निर्माण का उद्देश्य लेकर बिता दिया संघर्ष करते रहे यह विपक्ष की साजिश है। जिसे कामयाब नहीं होने दिया जाएगा जनता मुँहतोड़ जवाब देगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *