कवरेज इंडिया

खबर पल-पल की

प्रेम सिंह और श्रुति राव पहलीबार एक साथ फ़िल्मी पर्दे पर

कवरेज इण्डिया न्यूज़ डेस्क
भोजपुरी में फिल्म ‘पंगेबाज’ के नाम से मशहूर फिल्म अभिनेता प्रेम सिंह आज कल उत्तर प्रदेश के बलिया जिला मुड़ियारी गांव में अपनी फिल्म प्रोड्क्शन नंबर 1 की शूटिंग अभिनेत्री श्रुति राव के साथ कर रहे है ! इस फ़िल्म में श्रुति राव प्रेम सिंह के अपोजिट पहलीबार अभिनय करते नज़र आएंगी !

 

प्रेम सिंह और श्रुति राव का सोशल मिडिया पर एक फोटो वायरल हो रहा है जो इस मूवी के एक गाने का एक दृश्य है ! इस फिल्म को अजय कुमार झा निर्देशित कर रहे है जो कई सुपर हिट फिल्मे बना चुके है . इस फिल्म का निर्मार्ण हिमांशी फिल्म एंड एंटरटेनमेंट के बैनर तले निर्माता एस. एन.सिंह कर रहे है ! अभिनेता प्रेम सिंह ने बताया की कोरोना वायरस की दूसरी लॉकडाउन के बाद मेरा यह पहली फिल्म है जिस की शूटिंग वो बलिया में कर रहे है ! ऐतिहासिक बलिया जिला के सभी ग्राम वासी शूटिंग में बहुत सहयोग कर रहे है सभी को दिल से धन्याद ! खास कर फिल्म निर्देशक अजय झा के साथ काम कर के मुझे बहुत कुछ सिखने के मिल रहा है ! अजय झा एक अच्छे निर्दशक के साथ साथ एक अच्छे इन्शान है जो सभी यूनिट को बहुत प्यार करते है !

बिहार की माटी से आने वाले अभिनेता प्रेम सिंह ने बताया कि कोरोना की वजह से उनकी सभी फिल्मों को शूटिंग रद्द हो गया था लेकिन अब वे फिर से फिल्म की शूटिंग शरू कर चुके है !
उन्होंने बताया कि कोरोना काल में हमारी फिल्म ”चाँद जैसन दुल्हिन हमारा” को लोगों ने खूब पसंद किया जिस की हीरोइन गुंजन पंत थी ! अभिनेत्री गुंजन पंत के साथ काम करके बहुत कुछ सिखने को मिला मुझे !

 

उनके साथ काम करने का अनुभव शानदार रहा. उन्होंने बताया कि मेरी फिल्म ‘जान हमारा’ और ”पगेबाज ” भी खूब पसंद की गयी. अभी मेरी आने वाली फिल्मे है ”आरजू”, ”सईया 420”, अजनबी, ”हमरे भौजी के बहिनिया” आदि हैं इन सभी फिल्मो से मुझे बहुत उम्मीद है !

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *