28.1 C
Delhi
Wednesday, October 20, 2021

क्रिकेटर शिवम दुबे ने किया हिंदुत्व को कलंकित, मुस्लिम महिला अंजुम खान से की शादी

- Advertisement -

कवरेज इंडिया न्यूज डेस्क

नई दिल्ली। भारतीय क्रिकेटर शिवम दुबे ने शुक्रवार को अपनी शादी का ऐलान ट्विटर पर किया। उन्होंने तीन तस्वीरें शेयर करते हुए अपने चाहने वालों के साथ खुशखबरी शेयर की। तस्वीरों में साफ नजर आ रहा है कि इस कपल ने हिंदू-मुस्लिम रीति रिवाज से शादी की है।

दरअसल, एक तस्वीर में यह कपल निकाह पढ़ते दिखाई दे रहा है तो दूसरी में वह अजुम को अंगूठी पहनाते नजर आ रहे हैं। एक अन्य तस्वीर में कपल के स्टेज की है। बता दें कि शिवम और अजुम खान लंबे समय से डेट कर रहे थे।

शिवम दुबे ने अपनी शादी की जानकारी सोशल मीडिया पर दी. उन्होंने ट्विटर पर तस्वीरें शेयर करते हुए लिखा, जस्ट मैरिड 16-07-2021.’

तस्वीरों में शिवम दुबे अपनी वाइफ अंजुम खान को अंगूठी पहना रहे हैं. एक फोटो में शिवम और अंजुम दुआओं में हाथ उठाए हुए हैं.

शिवम दुबे आईपीएल-2021 में राजस्थान रॉयल्स की टीम का हिस्सा हैं. उन्होंने आईपीएल के टलने तक 6 मैच खेले थे, जिसमें उन्होंने 117.88 के स्ट्राइक रेट से 145 रन बनाए. हालांकि गेंदबाजी में वह फ्लॉप रहे. उनके नाम एक भी विकेट नहीं रहा. ओवरऑल शिवम दुबे ने आईपीएल में 21 मैच खेले हैं और 314 रन बनाए हैं. उन्होंने 4 विकेट चटकाए हैं.

शिवम दुबे ने नवंबर 2019 में इंटरनेशनल क्रिकेट में डेब्यू किया था. उन्होंने अब तक 13 T20I और एक ODI खेला है. इस ऑलराउंडर के नाम T20I में 136.36 के स्ट्राइक रेट से 105 रन हैं.

शिवम दुबे का सर्वाधिक स्कोर 54 रन वेस्टइंडीज के खिलाफ दिसंबर 2019 में आया था. उन्होंने 30 गेंदों की अपनी पारी में तीन चौके और चार छक्के लगाए थे.

शिवम दुबे ने T20 इंटरनेशनल में पांच विकेट लिये हैं, लेकिन 10 से अधिक के इकॉनमी रेट से. उन्होंने नवंबर 2019 में नागपुर में बांग्लादेश के खिलाफ 30 रन देकर 3 विकेट चटकाए थे. ये उनकी सर्वश्रेष्ठ गेंदबाजी रही है.

- Advertisement -spot_img
Latest news
- Advertisement -

खबरे जरा हटके

राजनीति

Related news

मनोरंजन

25 अक्‍टूबर को जारी होगा विराज भट्ट की फ़िल्म ‘मैं तेरे काबिल’ का ट्रेलर

कवरेज इंडिया न्यूज़ डेस्क मधु मंजुल आर्ट्स प्रस्तुत फ़िल्म ‘मैं तेरे काबिल’ का ट्रेलर 25 अक्‍टूबर को सुबह 11बजे रिलीज किया जाएगा। फिल्‍म का ट्रेलर...

भारत