30.1 C
Delhi
Wednesday, October 20, 2021

Private Part नापने की सनक में युवक ने कर डाली ऐसी हरकत, पड़ गए लेने के देने; जानें फिर क्या हुआ?

- Advertisement -

कवरेज इंडिया न्यूज़ डेस्क प्रयागराज

किशोर अवस्था बेहद नाजुक मानी जाती है. इस दौरान लड़का हो या लड़की दोनों की मेन्टल और फिजिकल फीचर्स में बदलाव आता है. कई बार इस समय बच्चे ऐसी नादानियां कर बैठते हैं जिनका अंजाम भयंकर हो जाता है. हाल ही में लंदन के एक अस्पताल में पेरेंट्स अपने 15 साल के बच्चे को लेकर पहुंचे. ये बच्चा अपने प्राइवेट पार्ट की लंबाई नापना चाहता था. इस चाहत का अंजाम ये हुआ कि उसे अस्पताल में एडमिट करवाना पड़ा.

 

 

15 साल के बच्चे के प्राइवेट पार्ट के अंदर एक USB केबल डला हुआ था. इसे डॉक्टर्स ने सर्जरी के जरिये बाहर निकाला. ये तार उसके अंदर फंस गया था. तार में कई गाँठ लगी हुई थी. मामले में किशोर की पहचान छिपाई गई है. लेकिन डॉक्टर्स ने बताया कि लड़का अपने प्राइवेट पार्ट की लंबाई मापने की कोशिश कर रहा था. लेकिन एक्सपेरिमेंट फेल हो गया और तार उसके अंदर फंसकर रह गया.

 

 

मदद के लिए Parents को बुलाया

‘द सन’ में छपी खबर के अनुसार, लंदन  में रहने वाले युवक ने डॉक्टरों को बताया कि वो USB केबल से अपना प्राइवेट पार्ट नाप रहा था. इस दौरान केबल बुरी तरह से अंदर फंस गई. उसने केबल निकालने की कोशिश, तो खून निकलने लगा. इसके बाद उसने मदद के लिए घरवालों को बुलाया. पैरेंट्स युवक को पहले पास के अस्पताल ले गए, लेकिन वहां से उसे University College Hospital London रेफर किया गया.

 

 

यूरोलॉजी केस रिपोर्ट के अनुसार यूएसबी केबल गुप्तांग में इस कदर फंस गया था कि डॉक्टर्स उसे स्पेशल टूल की मदद से भी नहीं निकाल पा रहे थे। बच्चे की बिगड़ती हालत देख उसे इलाज के लिए तुरंत यूनिवर्सिटी कॉलेज हॉस्पिटल, लंदन ट्रांसफर किया गया।

 

 

एक्स-रे रिपोर्ट में यूएसबी केबल के साइज और पोजिशन के बारे में डॉक्टर्स को पता लगा। इसके बाद बच्चे को फौरन सर्जरी के लिए भेजा गया। सर्जन ने चीरा लगाकर पहले केबल की गांठ को बाहर निकाला। इसके बाद यूएसबी के बाकी हिस्से को बाहर निकालने में सफल हुए।

 

 

सर्जरी के दौरान बच्चे को किसी प्रकार के कॉम्प्लीकेशन्स नहीं हुए। रिकवरी के बाद बच्चे को अस्पताल से डिस्चार्ज कर दिया गया। सर्जरी के दो सप्ताह बाद फॉलो-अप स्कैन में डॉक्टर्स ने बताया कि बच्चे को कोई स्थायी नुकसान नहीं हुआ। हालाकि आने वाले दिनों में फिर से जांच करनी पड़ सकती है।

- Advertisement -spot_img
Latest news
- Advertisement -

खबरे जरा हटके

राजनीति

Related news

मनोरंजन

भारत