28.1 C
Delhi
Wednesday, October 20, 2021

नरेंद्र गिरि के अतिथि कक्ष को किया गया सील, साधू संतो सहित पुलिसकर्मियों से भी होंगे सवाल

- Advertisement -

कवरेज इंडिया न्यूज डेस्क प्रयागराज

प्रयागराज। नरेंद्र गिरि की मौत कैसे और किन परिस्थितियों में हुई, इसकी जांच अगर सीबीआई ने शुरू की तो कई राज सामने आ सकते हैं।एसआईटी और जार्जटाउन पुलिस ने इस मामले में जिन चीजों को नजरअंदाज किया, उस पर सीबीआई की नजर रहेगी।

 

इस प्रकरण में सुसाइड नोट में जिन लोगों का जिक्र हुआ है,उनके साथ उन पुलिसकर्मियों से भी पूछताछ होगी जो इस केस में जांच का हिस्सा है। घटनास्थल पर पहले पहुंचने वाले पुलिसकर्मियों से भी सीबीआई सवाल-जवाब करेगी।पुलिस ने उस अतिथि कक्ष को सील कर दिया है, जिसमें महंत नरेंद्र गिरि का शव मिला था। इसी कक्ष की सीबीआई छानबीन करेगी। चर्चा है कि वहां पर लगा सीसीटीवी कैमरा खराब था। इस प्रकरण में पुलिस ने न तो कोई बयान जारी किया और न ही कार्रवाई की लेकिन सीबीआई सीसीटीवी क्यों खराब था, कब से खराब था, इसकी पड़ताल करेगी।

 

मठ के अंदर की गतिविधियां सीबीआई की जांच का हिस्सा होंगी। सीबीआई के लिए सबसे अहम सवाल नरेंद्र गिरि को डराने व धमकाने वाले उस व्यक्ति की तलाश करना जिसने कहा था कि हरिद्वार से आनंद गिरि एक महिला के साथ नरेंद्र गिरि की अश्लील वीडियो वायरल करने वाला है। आखिर वह व्यक्ति कौन है, जिसने आनंद गिरि के नाम पर नरेंद्र गिरि को इतना डरा दिया कि वह हताश हो गए और आत्मघाती कदम उठा लिया।

- Advertisement -spot_img
Latest news
- Advertisement -

खबरे जरा हटके

राजनीति

Related news

मनोरंजन

25 अक्‍टूबर को जारी होगा विराज भट्ट की फ़िल्म ‘मैं तेरे काबिल’ का ट्रेलर

कवरेज इंडिया न्यूज़ डेस्क मधु मंजुल आर्ट्स प्रस्तुत फ़िल्म ‘मैं तेरे काबिल’ का ट्रेलर 25 अक्‍टूबर को सुबह 11बजे रिलीज किया जाएगा। फिल्‍म का ट्रेलर...

भारत