28.1 C
Delhi
Wednesday, October 20, 2021

साउथ,पंजाब और हरियाणा के बाद अब प्रियंका रेवारी का भोजपुरी में चलेगा जादू

- Advertisement -

कवरेज इंडिया न्यूज़ डेस्क

भोजपुरी फ़िल्म जगत का दायरा दिन ब दिन बढ़ रहा है अब भोजपुरी फ़िल्म जगत में यू पी, बिहार, झारखंड के अलावा दूसरे स्टेट के लोग भी भोजपुरी सिनेमा में इंटरेस्ट ले रहे इसी कड़ी में साउथ,पंजाबी और हरियाणवी दर्शको को अपनी अदाकारी से दीवाना बनाने के बाद बेहद खूबसूरत अभिनेत्री प्रियंका रेवारी अब भोजपुरिया दर्शको के दिलो को फ़िल्म बेगुनाह से धड़काने आ रही है।

प्रियंका रेवारी से मिली जानकारी के अनुसार ये फ़िल्म बेगुनाह उनकी भोजपुरी की तीसरी फिल्म है इससे पहले साउथ की कई फिल्मे की और कई पंजाबी फिल्मे भी की साथ मे हरियाणवी फिल्मे भी की फिर पवन सिंह जी के साथ पहली भोजपुरी फ़िल्म पवन पुत्र की और फिर दिनेश लाल यादव निरहुआ जी के साथ आई मिलन की रात किया और अब रितेश पाण्डेय जी के साथ बेगुनाह कर रही है। उन्होंने फ़िल्म बेगुनाह के बारे में बताया कि बहुत ही फैंटास्टिक स्टोरी है फ़िल्म की, पूरी फिल्म एंटरटेनमेंट के खजाने से भरी हुई है जिसमे आपको हर एक सीन में मनोरंजन ही मनोरंजन मिलेगा।

रितेश पाण्डेय जी के और निर्देशक धीरु यादव जी के साथ पहली बार काम कर रही हूं बहुत अच्छा लग रहा है साथ मे काम करके ख़ासकर धीरु जी की बात करे तो बहुत ही कमाल के पर्सन है बहुत ही अच्छे निर्देशक है अच्छा डायरेक्शन है उनका और वो एक्टर को अच्छी तरह से समझते है जिससे एक्टर कंफर्ट फील करता है। इसलिए बहुत मजा आ रहा है धीरु जी और उनकी पूरी टीम के साथ काम करके।

सबसे अहम बात है की मेरी इस फ़िल्म बेगुनाह की जो प्रोड्यूसर्स है वो दो यंग लेडी चेतना झांब और निशा योगीश्वर जी है जो दक्षिण भारत से बिलोंग करती है। ये सभी लड़कियो के लिए गर्व की बात है लडकिया भी लड़को से किसी फील्ड में पीछे नही है।

बता दे इस फ़िल्म का निर्माण स्कामखी एंटरटेनमेंट के बैनर तले हो रहा है जिसकी निर्मात्री चेतना झांब और निशा योगीश्वर है निर्देशक धीरू यादव है। हेड ऑफ प्रोडक्शन रामा प्रसाद है, फ़िल्म प्रचारक सोनू यादव एडिफ्लोर व हिमांशु यादव है और गीत संगीत संतोष पुरी का है।

फ़िल्म में मुख्य भूमिका में रितेश पाण्डेय,चाँदनी सिंह,प्रियंका रेवारी,संजय पाण्डेय, महेश आचार्य,सोनू पाण्डेय और इशांत सिंह आदि कई कलाकार नजर आयेंगे

- Advertisement -spot_img
Latest news
- Advertisement -

खबरे जरा हटके

राजनीति

Related news

मनोरंजन

25 अक्‍टूबर को जारी होगा विराज भट्ट की फ़िल्म ‘मैं तेरे काबिल’ का ट्रेलर

कवरेज इंडिया न्यूज़ डेस्क मधु मंजुल आर्ट्स प्रस्तुत फ़िल्म ‘मैं तेरे काबिल’ का ट्रेलर 25 अक्‍टूबर को सुबह 11बजे रिलीज किया जाएगा। फिल्‍म का ट्रेलर...

भारत