28.1 C
Delhi
Wednesday, October 20, 2021

ड्रग्स मामले में शाहरुख खान का नसेड़ी बेटा आर्यन खान गिरफ्तार, रेव पार्टी में ले रहा था ड्रग्स, अब NCB कर रही पूछताछ

- Advertisement -

कवरेज इंडिया न्यूज़ डेस्क मुंबई

बॉलीवुड के अभिनेता शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान अक्सर विवादों से घिरे रहते हैं। इस बार मुंबई क्रूज ड्रग्स पार्टी मामले में आर्यन खान का नाम सामने आया है. इस छापेमारी में 3 महिलाओं सहित कुल 13 लोगों को हिरासत में लिया गया था। कहा जा रहा था कि हिरासत में लिए गए लोगों में एक बॉलिवुड सुपरस्टार का बेटा भी है। तभी से काफी कयास लगाए जा रहे थे, अब यह साफ हो गया है कि NCB ने शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान को हिरासत में लिया है। जांच की सुई फिलहाल मुम्बई के साथ साथ दिल्ली और गुड़गांव से भी सीधे तौर पर जुड़ रही है। इस जहाज पर आयोजित होने वाली पार्टी का शक बटाटा गैंग पर जा रहा है।

यह भी पढ़ें –  http://हकलहे शाहरुख खान का बेटा ड्रग्स लेते गिरफ्तार, बड़े न्यूज़ चैनल सुबह से ही छिपा रहे नाम

 

पूरी मुंबई में ड्रग्स का जाल बिछा रहा बटाटा गैंग

नारकोटिक्स से जुड़े सूत्र बताते हैं कि बीते कुछ दिनों में ड्रग पेडलिंग के माध्यम से मुंबई के युवाओं में नशा पहुंचाने के लिए बटाटा गैंग सबसे ज्यादा सक्रियता बढ़ाता जा रहा है। नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो के पास पहुंची जानकारी के मुताबिक बटाटा गैंग के गुर्गों इशारे पर ही ऐसी बड़ी-बड़ी पार्टियों के आयोजन किए जाते हैं। सूत्रों के मुताबिक मुंबई में आयोजित इस जहाज पार्टी में भी बटाटा गैंग के गुर्गों ने ही ड्रग्स की सप्लाई की थी। मुंबई के सबसे बड़े ड्रग सप्लायर फारुख बटाटा और उसके बेटे शादाब बटाटा अपने तकरीबन 70 से 80 गुर्गों के माध्यम से पूरी मुंबई में ड्रग्स की सप्लाई करता है। सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक नशे का यह सौदागर बड़े लोगों के बच्चों को ऐसी ही बड़ी-बड़ी पार्टियों में फंसा कर लाखों करोड़ों रुपए की डील भी करता है।

 

यह भी पढ़ें –  http://चुनाव से पहले फटाफट घर बैठे बनवाएं अपना VOTER ID कार्ड, खुद भी कर सकते हैं ऑनलाइन अप्लाई

 

दिल्ली व गुड़गांव से भी जुड़ रहे कनेक्शन

एनसीबी से जुड़े सूत्रों के मुताबिक बीते कुछ दिनों से क्रूज में रेव पार्टी के आयोजन की तैयारी की जानकारी उनको मिल रही थी। मुंबई एनसीबी से जुड़े सूत्रों का कहना है कि इस रेव पार्टी में कई बड़े सेलिब्रिटी के बच्चे और मुंबई गुड़गांव तथा दिल्ली के कुछ लोगों के शामिल होने की जानकारी सामने आ रही थी। जहाज पर आयोजित होने वाली रेव पार्टी में रेड डालने वाले अधिकारियों में शामिल एक एनसीबी के अधिकारी ने बताया बीती रात मुंबई से चले गोवा के जहाज में जैसे ही दस बजे के बाद पार्टी शुरू हुई उस दौरान शाहरुख खान के बेटे आर्यन समेत कई अन्य लोगों की पहचान की गई।

 

यह भी पढ़ें –  http://पढ़िए एक ऐसे शख्श की कहानी जिसके सामने अंग्रेजी सरकार ने टेक दिए थे घुटने

 

एनसीबी के सूत्रों का कहना है कि इस दौरान कुछ ऐसे और भी हाईप्रोफाइल लोग हिरासत में लिए गए हैं जिन के सीधे संबंध बॉलीवुड के स्टार परिवार से है। हालांकि अभी उन नामों का कोई खुलासा आधिकारिक पुष्टि ना होने के चलते नहीं हो सका है लेकिन शाहरुख खान के बेटे आर्यन को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है। इस टीम से जुड़े सूत्रों का कहना है कि सिर्फ शनिवार को जहाज पर आयोजित ही पार्टी पर उनकी नजर नहीं है बल्कि अगले एक महीने में मुंबई के अलग-अलग इलाकों में होने वाली कुछ बड़ी पार्टियां भी उनके निशाने पर है। इसमें कुछ पार्टियां मुंबई और के डाउन टाउन इलाके में होनी है जबकि कुछ पार्टियां आसपास के हिल लोकेशन पर ही प्लान की गयी है।।

 

यह भी पढ़ें –  http://बॉक्स ऑफिस पर लगेगा साउथ इंडियन फिल्मों का तड़का, कंगना की फिल्म ‘थलाइवी’ भी कर सकती है छप्पकड़ फाड़ कमाई!

 

फिल्मी सितारों की शह पर होती है ऐसी पार्टी

एनसीबी से जुड़े सूत्रों के मुताबिक इस तरीके की पार्टी का आयोजन मुंबई के उन फिल्मी सितारों की शह पर होता है जो पहले से ड्रग्स रैकेट में शामिल हैं। हालांकि मुंबई से चले गोवा के जहाज में उन फिल्मी सितारों का अभी सीधा कनेक्शन तो नहीं मिल पाया है लेकिन एनसीबी इस मामले में अपनी जांच पड़ताल कर रही है। सूत्र बताते हैं कि शनिवार की रात को चले इस जहाज में दिल्ली और गुड़गांव के कुछ ऐसे यूथ भी शामिल थे जो इस इलाके में पहले से रेव पार्टी आयोजित करते रहते हैं।

 

यह भी पढ़ें –  http://भगत सिंह की फांसी के बाद देशभर में क्यों हुआ था गांधी के खिलाफ विरोध? क्या महात्मा महात्मा गांधी फांसी रुकवा सकते थे?

 

फिलहाल पकड़े गए इन लोगों से पूछताछ तो जारी है लेकिन एनसीबी ने दिल्ली और हरियाणा के संबंधित महकमे को अलर्ट कर दिया है। वो बताते हैं शनिवार की रात को मुंबई के जहाज पर पकड़े गए एक शख्स की पहचान दिल्ली के उस शख्स के तौर पर की गई है जो दिल्ली और गुड़गांव में पहले कुछ रेव पार्टियों को आयोजित करवा चुका है। इसके अलावा कुछ और युवतियों को भी हिरासत में लिया गया है जिनके नेटवर्क बॉलीवुड से पहले से जुड़े हुए हैं।

- Advertisement -spot_img
Latest news
- Advertisement -

खबरे जरा हटके

राजनीति

Related news

मनोरंजन

भारत