28.1 C
Delhi
Wednesday, October 20, 2021

मोदी के गढ़ में प्रियंका गांधी की ललकार, पी एम पर लगाया यह गंभीर आरोप, कहा आम आदमी मर रहा और, प्रधानमंत्री के ‘मित्र’ हजारों करोड़ कमा रहे हैं.

कांग्रेस नेता प्रियंका गांधी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से संसदीय क्षेत्र वाराणसी पहुंचीं और वहां पर 'किसान न्याय रैली' को संबोधित किया. इस दौरान उन्होंने पीएम मोदी और यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ को निशाने पर लिया.

- Advertisement -

कवरेज इंडिया न्यूज़ डेस्क वाराणसी

Varanasi: कांग्रेस नेता प्रियंका गांधी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से संसदीय क्षेत्र वाराणसी पहुंचीं और वहां पर ‘किसान न्याय रैली’ को संबोधित किया. इस दौरान उन्होंने पीएम मोदी और यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ को निशाने पर लिया. कृषि कानून, किसान आंदोलन, लखीमपुर खीरी की घटना, रोजगार, हाथरस की घटना और दूसरे मुद्दों पर उन्होंने सरकार को घेरा.

थाने में भाजपाइयों का हंगामा, टेबिल फाइल फेंककर बोले हम दिखाएंगे शांति भंग क्या होती है

पीएम मोदी पर निशाना साधते हुए प्रियंका गांधी ने कहा कि आंदोलनकारी किसानों को प्रधानमंत्री ने ‘आंदोलनजीवी’ कहा. मुख्यमंत्री ने ‘उपद्रवी’ कहा और केंद्रीय गृहराज्य मंत्री ने ‘दो मिनट में सबक सिखा दूंगा’ वाली बात कही. प्रधानमंत्री आजादी का उत्सव मनाने लखनऊ आए लेकिन लखीमपुर नहीं गए. यह आजादी किसानों ने ही तो दिलाई थी.

मोदी राज़ में अब बिजली संकट से अंधेरे में डूब सकता है भारत, सिर्फ चार दिनों के लिए ही बचा है स्टॉक, पढ़िए विस्तार से

प्रियंका गांधी ने आरोप लगाया कि लखीमपुर खीरी में गृहराज्य मंत्री के बेटे ने छह लोगों को अपनी गाड़ी से कुचल दिया. सरकार पूरी तरह मंत्री और बेटे को बचाने में लगी रही. पुलिस विपक्ष के नेताओं को रोकने में लगी थी. लेकिन अपराधी को नहीं पकड़ा, बल्कि पेश होने के लिए निमंत्रण दिया. कांग्रेस कार्यकर्ता किसी से नहीं डरते. जब तक गृहराज्य मंत्री इस्तीफा नहीं देते तब तक हम लड़ते रहेंगे.

Alto से भी सस्ती है ये नई इलेक्ट्रिक कार, नाम और कीमत जानकर होगी हैरानी, फुल चार्ज में चलेगी 300KM

इसके साथ ही उन्होंने कहा कि दस महीनों से किसान आंदोलन कर रहे हैं. 600 से ज्यादा किसानों की मौत हो चुकी है. नए कानून लागू हुए तो आपकी जमीन छीन जाएगी. जनता दुखी हैं, त्रस्त हैं. आपकी आमदनी बन्द है, प्रधानमंत्री के ‘मित्र’ हजारों करोड़ कमा रहे हैं.

अगर बरकत चाहते हैं तो करें ये काम… घर में कभी धन की नहीं होगी कमी

प्रियंका गांधी ने कहा कि पिछले साल प्रधानमंत्री ने अपने लिए 16 हजार करोड़ के दो हवाई जहाज खरीदे और एयर इंडिया को 18 हजार करोड़ में बेच दिया. देश में केवल दो तरह के लोग सुरक्षित हैं. बीजेपी के सत्ताधारी नेता और उनके खरबपति मित्र. इनके अलावा कोई सुरक्षित नहीं है. दलित, अल्पसंख्यक और महिला कोई सुरक्षित नहीं हैं.

राष्ट्रीय कार्यकारिणी से निकले जाने पर अब आया वरुण गांधी का रिएक्शन, अपनी ही पार्टी के लिए कह दी ये बड़ी बात

हाथरस मामले पर उन्होंने कहा, “हाथरस के मामले में सरकार ने अपराधियों पर आक्रमण नहीं किया, सरकार ने अपराधियों को नहीं रोका. सरकार ने परिवार को सदस्यों को अपनी बेटी की चिता जलाने से रोका, पुलिस ने बेटी की चिता जला दी.”

- Advertisement -spot_img
Latest news
- Advertisement -

खबरे जरा हटके

राजनीति

Related news

मनोरंजन

भारत