28.1 C
Delhi
Wednesday, October 20, 2021

जम्मू कश्मीर में आतंकियों से मुठभेड़ में शहीद हुए देश के पांच लाल

जम्मू-कश्मीर के पुंछ जिले के सूरनकोट इलाके में सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच एनकाउंटर जारी है. यह मुठभेड़ उस जगह से 2 किलोमीटर की दूरी पर हो रहा है, जहां सोमवार को आतंकवाद निरोधी अभियान में आतंकियों के साथ एनकाउंटर के दौरान एक जूनियर कमीशंड अधिकारी (JCO) सहित सेना के पांच जवान शहीद हो गए.

- Advertisement -

कवरेज इंडिया न्यूज़ डेस्क

जम्मू-कश्मीर के पुंछ जिले के सूरनकोट इलाके में सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच एनकाउंटर जारी है. यह मुठभेड़ उस जगह से 2 किलोमीटर की दूरी पर हो रहा है, जहां सोमवार को आतंकवाद निरोधी अभियान में आतंकियों के साथ एनकाउंटर के दौरान एक जूनियर कमीशंड अधिकारी (JCO) सहित सेना के पांच जवान शहीद हो गए. समाचार एजेंसी एएनआई ने सूत्रों के हवाले से बताया है कि एनकाउंटर में सेना का एक जवान घायल हुआ है. ऑपरेशन अब भी जारी है.

मोदी राज़ में अब बिजली संकट से अंधेरे में डूब सकता है भारत, सिर्फ चार दिनों के लिए ही बचा है स्टॉक, पढ़िए विस्तार से

सूत्रों के मुताबिक, इलाके में तीन से चार आतंकवादियों के छिपे होने की संभावना है. अधिक जानकारी का इंतजार है. रक्षा विभाग के एक प्रवक्ता ने बताया कि आतंकवादियों की मौजूदगी की जानकारी मिलने के बाद सुरनकोट में डीकेजी के पास एक गांव में तड़के एक अभियान शुरू किया गया था. आखिरी रिपोर्ट मिलने तक मुठभेड़ जारी था. छिपे हुए आतंकवादियों के सुरक्षा बल पर गोलीबारी करने से एक जेसीओ और चार अन्य जवान घायल हो गए थे. सभी को इलाज के लिए अस्पताल भेजा गया, जहां सभी की मौत हो गई.

- Advertisement -spot_img
Latest news
- Advertisement -

खबरे जरा हटके

राजनीति

Related news

मनोरंजन

25 अक्‍टूबर को जारी होगा विराज भट्ट की फ़िल्म ‘मैं तेरे काबिल’ का ट्रेलर

कवरेज इंडिया न्यूज़ डेस्क मधु मंजुल आर्ट्स प्रस्तुत फ़िल्म ‘मैं तेरे काबिल’ का ट्रेलर 25 अक्‍टूबर को सुबह 11बजे रिलीज किया जाएगा। फिल्‍म का ट्रेलर...

भारत