28.1 C
Delhi
Wednesday, October 20, 2021

बीजेपी को आज लग सकता है बड़ा झटका, कांग्रेस में शामिल होंगे ये दो बड़े दिग्गज नेता

उत्तराखंड में होने वाले विधानसभा चुनाव में कुछ ही महीनों का वक्त रह गया है. ऐसे में विधानसभा चुनाव से पहले दल बदलने का सिलसिला शुरू हो गया है. कहा जा रहा है कि आज बीजेपी के दो बड़े नेता कांग्रेस में शामिल हो सकते हैं

- Advertisement -

कवरेज इंडिया न्यूज़ डेस्क

उत्तराखंड में होने वाले विधानसभा चुनाव में कुछ ही महीनों का वक्त रह गया है. ऐसे में विधानसभा चुनाव से पहले दल बदलने का सिलसिला शुरू हो गया है. कहा जा रहा है कि आज बीजेपी के दो बड़े नेता कांग्रेस में शामिल हो सकते हैं. इनमें से एक नाम कैबिनेट मंत्री यशपाल आर्य का शामिल है. सूत्रों के मुताबिक, यशपाल आर्य आज कांग्रेस में शामिल हो सकते हैं.

अगर आपको भी दिख रही हैं ये चीजें, तो समझिए आने वाले हैं अच्छे दिन, दूर होगी आर्थिक तंगी

यशपाल आर्य के अलावा उनके बेटे संजीव आर्य के भी कांग्रेस में शामिल होने की खबरें हैं. दिल्ली में कांग्रेस के संगठन महासचिव केसी वेणुगोपाल इनको पार्टी की सदस्यता दिलाएंगे. इस दौरान उत्तराखंड में नेता प्रतिपक्ष प्रीतम सिंह पवार समेत कई नेता मौजूद रहेंगे.

मोदी के गढ़ में प्रियंका गांधी की ललकार, पी एम पर लगाया यह गंभीर आरोप, कहा आम आदमी मर रहा और, प्रधानमंत्री के ‘मित्र’ हजारों करोड़ कमा रहे हैं.

बता दें कि दोनों यशपाल और उनके बेटे संजीव साल 2017 में कांग्रेस छोड़कर बीजेपी में शामिल हुए थे. बीजेपी की सरकार बनने के बाद यशपाल को तोहफा देते हुए उन्हें कैबिनेट मंत्री बनाया गया था. वहीं, अब दोनों नेता कांग्रेस में शामिल होकर घर वापसी कर सकते हैं.

- Advertisement -spot_img
Latest news
- Advertisement -

खबरे जरा हटके

राजनीति

Related news

मनोरंजन

25 अक्‍टूबर को जारी होगा विराज भट्ट की फ़िल्म ‘मैं तेरे काबिल’ का ट्रेलर

कवरेज इंडिया न्यूज़ डेस्क मधु मंजुल आर्ट्स प्रस्तुत फ़िल्म ‘मैं तेरे काबिल’ का ट्रेलर 25 अक्‍टूबर को सुबह 11बजे रिलीज किया जाएगा। फिल्‍म का ट्रेलर...

भारत