28.1 C
Delhi
Wednesday, October 20, 2021

पाखी हेगड़े ने हैदराबाद में पूरी कर ली एक और फिल्‍म की शूटिंग

खूबसूरत अदाकारा पाखी हेगड़े ने हैदराबाद में एक और फिल्‍म की शूटिंग पूरी कर ली है। इस फिल्‍म में उनके साथ भोजपुरी के सुपर स्‍टार प्रदीप पांडेय चिंटू हैं। पाखी ने ये जानकारी एक्‍सक्‍लूसिवली अपने फेसबुक पेज से दी है

- Advertisement -

कवरेज इंडिया न्यूज़ डेस्क

खूबसूरत अदाकारा पाखी हेगड़े ने हैदराबाद में एक और फिल्‍म की शूटिंग पूरी कर ली है। इस फिल्‍म में उनके साथ भोजपुरी के सुपर स्‍टार प्रदीप पांडेय चिंटू हैं। पाखी ने ये जानकारी एक्‍सक्‍लूसिवली अपने फेसबुक पेज से दी है। इसमें उन्‍होंने कहा है कि गेस करिए, एक और सरप्राइज। पाखी ने हालांकि फिल्‍म का नाम रिवील नहीं किया है। लेकिन कहा कि यह शानदार सिनेमा है। आपको बता दें कि पाखी इससे पहले अभी हाल ही में शिव कांतिमणी स्‍टारर फिल्‍म ‘मणिशंकर’ की शूटिंग हैदराबाद में ही पूरी की थी।

पूरी दुनिया में गहराया ऊर्जा संकट, कहाँ 600% बढ़े गैस के दाम; जानें दूसरे देशों के भी हाल

प्रदीप पांडेय चिंटू के साथ अपनी नई फिल्‍म को लेकर पाखी बेहद एक्‍साइटेड हैं। उन्‍हें उम्‍मीद है कि दर्शकों को उनकी यह फिल्‍म पसंद आयेगी। उन्‍होंने कहा है कि फिल्‍म बेहतरीन है। जल्‍द ही इसका नाम भी रिवील होगा। लेकिन फिलहाल फिल्‍म के पोस्‍ट प्रोडक्‍शन का काम शुरू हो रहा है। फिल्‍म को लेकर सभी कलाकार बेहद उत्‍साहित हैं।

http://रितेश पांडे का गाना “लवंडिया लंदन से लाएँगे” 300 मिलियन पार कर हुआ बिगेस्ट हिट

पाखी ने कहा कि फिल्‍म के बारे में और जानकारी वे जल्‍द ही साझा करेंगी। भोजपुरी में बनी यह फिल्‍म बेहद क्‍लास फिल्‍म होने वाली है। इसमें चिंटू पांडेय का जलवा दिखेगा ही, साथ में मेरी केमेस्‍ट्री भी दर्शकों के दिल को छू लेगी। उन्‍होंने कहा कि गाने और संवाद आकर्षक हैं। फिल्‍म का निर्माण पूरे भव्‍यता के साथ किया गया है।

- Advertisement -spot_img
Latest news
- Advertisement -

खबरे जरा हटके

राजनीति

Related news

मनोरंजन

25 अक्‍टूबर को जारी होगा विराज भट्ट की फ़िल्म ‘मैं तेरे काबिल’ का ट्रेलर

कवरेज इंडिया न्यूज़ डेस्क मधु मंजुल आर्ट्स प्रस्तुत फ़िल्म ‘मैं तेरे काबिल’ का ट्रेलर 25 अक्‍टूबर को सुबह 11बजे रिलीज किया जाएगा। फिल्‍म का ट्रेलर...

भारत