22.7 C
Delhi
Monday, November 29, 2021

लड़कों को कमरे में बुलाकर कपड़े उतार देती थी लड़की, फिर संबंध बनाने का उकसावा देकर शुरू होता था खौफ़नौक खेल

- Advertisement -spot_img

कवरेज इंडिया न्यूज़ डेस्क

जालंधर। बस्ती बावा खेल में चल रहे हनी ट्रैप के खेल का पर्दाफाश करते हुए थाना बस्ती बावा खेल की पुलिस गिरोह की किंगपिन सहित आठ लोगों को गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार आरोपितों में से एक 14 साल की नाबालिग भी थी, जिसने बुधवार को लखबीर नामक युवक को कमरे में बुलाकर पहले उसके कपड़े उतरवाए और फिर अपने कपड़े उतारे। इसके बाद उसकी वीडियो बनाकर ब्लैकमेल करने लगी।

खुली जगह नमाज पढ़ने के विरोध में माइक लेकर उतरे लोग, सड़क पर गाया भजन, मामला सँभालने में पुलिस के छूटे पसीने

गिरफ्तार आरोपितों में किंगपिन सुमन उर्फ सीमा, रेखा उर्फ प्रिया विवेक, कर्ण, जसविंदर, विवेक कुमार, पवनप्रीत उर्फ ज्योति, सागर व 14 साल की लड़की शामिल है। सभी को वीरवार अदालत में पेश कर दो दिन के रिमांड पर लिया गया है। जांच में सामने आया है कि सुमन उर्फ सीमा युवकों को ब्लैकमेल कर जल्द अमीर बनने के लिए यह सब कर रही थी और इसके लिए उसने पूरा गिरोह तैयार कर लिया था।

PoK में गुप्त बैठक और 200 हत्या का लक्ष्य, कश्मीरी पंडित और गैर मुस्लिम हैं निशाना, भारत में हाई अलर्ट जारी

थाना प्रभारी गगनदीप सिंह सेखों ने बताया कि वेरका मिल्क प्लांट के पास रहने वाले भूपिंदर सिंह ने शिकायत दी थी कि उसके दोस्त लखबीर सिंह को शहीद बाबू लाभ सिंह नगर में कुछ लोगों ने बंधक बना रखा है और तीन लाख रुपये की फिरौती मांग रहे थे। किसी तरह मामला एक लाख रुपये में तय हुआ। इसके बाद पुलिस ने भूपिंदर सिंह के हाथ एक लाख रुपये भेजे और फिर वहां पर छापेमारी कर कमरे में बंद लखबीर सिंह को बरामद कर लिया। उसके मिलने के बाद हनी ट्रैप गिरोह का मामला सामने आया।

- Advertisement -spot_img
Latest news
- Advertisement -

खबरे जरा हटके

राजनीति

Related news

मनोरंजन

भारत