22.7 C
Delhi
Monday, November 29, 2021

बच्चों की 85 लाख अश्लील तस्वीरें खींचकर शख्स ने कमाए 26 करोड़, कोर्ट ने सुनाई 27 साल की जेल की सजा

जब भी हम छोटे बच्चों को देखते हैं तो उनकी भोली सूरत और नटखट हरकतों से हमारा मन खुश हो जाता है. यही नहीं मन में उन्हें प्यार दुलार करने की भावना भी जागृत होती है, नन्हे मुन्ने बच्चे ना सिर्फ देखने में अच्छे लगते हैं बल्कि मन के सच्चे होते हैं।

- Advertisement -spot_img

जब भी हम छोटे बच्चों को देखते हैं तो उनकी भोली सूरत और नटखट हरकतों से हमारा मन खुश हो जाता है. यही नहीं मन में उन्हें प्यार दुलार करने की भावना भी जागृत होती है, नन्हे मुन्ने बच्चे ना सिर्फ देखने में अच्छे लगते हैं बल्कि मन के सच्चे होते हैं। कोई भी व्यक्ति उन्हें नुकसान पहुंचाने की सोच भी नहीं सकता, लेकिन दुनिया के डार्क वेब में एक ऐसा हिस्सा भी है, जहां चाइल्ड पॉर्नोग्राफी खूब फल-फूल रही है. दुनिया के हर देश में चाइल्ड पोर्नोग्राफी बैन है. लेकिन फिर भी गैरकानूनी तरीके से मासूम बच्चों का शारीरिक शोषण हो रहा है.

लड़कों को कमरे में बुलाकर कपड़े उतार देती थी लड़की, फिर संबंध बनाने का उकसावा देकर शुरू होता था खौफ़नौक खेल

2013 में आयरलैंड में एरिक एविन नाम के एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया गया था जिस पर चाइल्ड पोर्नोग्राफी को बढ़ावा देने का इल्जाम लगा था. उसके पास से 85 लाख तस्वीरें मिली थी, जो चाइल्ड पोर्नोग्राफी से संबंधित थी. इन तस्वीरों में नवजात से लेकर 12 साल तक के बच्चों की तस्वीरें थी, जिसे बेचकर उस शख्स ने 26 करोड़ से ज्यादा की कमाई की थी. इस मामले की कोर्ट में सुनवाई हुई तो उसे 27 साल जेल की सजा सुनाई गई.

इश्क के चक्कर में पड़े सिपाही का युवती ने बनाया वीडियो और फिर शुरु हुई ब्लैकमेलिंग

खबर के मुताबिक, एरिक के पास आयरन आयरलैंड और अमेरिका की नागरिकता है. उसे 2013 में आयरलैंड से गिरफ्तार कर किया गया. फिर 6 साल बाद अमेरिका लाया गया. कोर्ट ने उसे शैतान करार दिया और उसे 27 साल जेल की सजा सुनाई. वह पहले ही 6 साल जेल की सजा काट चुका था, जिस वजह से उसकी सजा को 21 साल करने की दलील दी गई. लेकिन कोर्ट ने इस दलील को खारिज कर दिया. एरिक के पास से जो तस्वीरें मिली थी, उनमें कुछ तस्वीरों में बच्चों को बांधकर मारा जा रहा था, तो किसी में उन्हें जानवरों से कटवाया जा रहा था, तो कुछ तस्वीरों में उनके ऊपर पेशाब या उल्टी की जा रही थी.

PoK में गुप्त बैठक और 200 हत्या का लक्ष्य, कश्मीरी पंडित और गैर मुस्लिम हैं निशाना, भारत में हाई अलर्ट जारी

- Advertisement -spot_img
Latest news
- Advertisement -

खबरे जरा हटके

राजनीति

Related news

मनोरंजन

भारत