22.7 C
Delhi
Monday, November 29, 2021

रंजीत सिंह हत्या केस में जेल काट रहे बाबा राम रहीम के बारे में आया ये बड़ा फैसला, पढ़ें पूरी रिपोर्ट

रंजीत सिंह की हत्या के मामले में डेरा सच्चा सौदा के प्रमुख गुरमीत राम रहीम की सजा पर आज सुनवाई हुई। सीबीआई की विशेष अदालत में 4 आरोपियों को पेश किया गया

- Advertisement -spot_img

कवरेज इंडिया न्यूज़ डेस्क

रंजीत सिंह की हत्या के मामले में डेरा सच्चा सौदा के प्रमुख गुरमीत राम रहीम की सजा पर आज सुनवाई हुई। सीबीआई की विशेष अदालत में 4 आरोपियों को पेश किया गया। वहीं वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के माध्यम से राम रहीम की पेशी हुई। रंजीत सिंह की हत्याकांड में राम रहीम को आज सजा सुनाई गई। राम रहीम को उम्र कैद की सजा दी गई। पंचकूला की विशेष सीबीआई अदालत ने डेरा सच्चा सौदा के गुरमीत राम रहीम और चार अन्य समेत सभी आरोपियों को आजीवन कारावास की सजा सुनाई है। राम रहीम पर 31 लाख रुपये और बाकी आरोपियों पर 50-50 हजार रुपये का जुर्माना लगाया गया।

http://सुपर फ्लॉप सितारों का जमावड़ा है सनी देओल की ‘गदर 2’ , काम बना या बिगाड़ सकती हैं ये चीजें

दरअसल इस मामले में गुरमीत राम रहीम को कोर्ट ने पहले ही दोषी करार दे दिया था, लेकिन उस समय कोर्ट ने उनकी सजा का ऐलान नहीं किया था. वहीं साध्वियों से रेप और पत्रकार की हत्या के मामले में राम रहीम पहले से ही जेल में सजा काट रहा है. डेरा सच्चा सौदा के पूर्व प्रबंधक रंजीत सिंह हत्याकांड मामले में पंचकूला की सीबीआई कोर्ट में चल रही तीन दोषियों की बहस पूरी हो चुकी थी.

लड़कों को कमरे में बुलाकर कपड़े उतार देती थी लड़की, फिर संबंध बनाने का उकसावा देकर शुरू होता था खौफ़नौक खेल

12 अक्टूबर की सुनवाई के दौरान गुरमीत राम रहीम और कृष्ण लाल के वकील द्वारा बहस पूरी हो चुकी थी. वहीं आज की कार्रवाई के दौरान जसबीर, सबदिल और अवतार के वकील द्वारा भी बहस पूरी कर दी गई है. जिसके बाद रंजीत हत्या मामले में सीबीआई की विशेष अदालत ने सजा का ऐलान किया है.

- Advertisement -spot_img
Latest news
- Advertisement -

खबरे जरा हटके

राजनीति

Related news

मनोरंजन

भारत