November 24, 2020

कवरेज इंडिया

खबर पल-पल की

अदनान सामी ने कहा-‘बाॅलीवुड किसी के बाप की जागीर नहीं, मैं सबसे बड़ा आउटसाइडर’

1 min read

कवरेज इण्डिया न्यूज़ डेस्क। 

मुंबई। एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बाद से ही इंडस्ट्री में नेपोटिज्म,खेमेबाजी और म्यूजिक इंडस्ट्री में माफिया पर बहस तेज हो गई है। कुछ दिन पहले ही सोनू निगम ने वीडियो अपलोड करके इस मामले पर गुस्सा जता चुके हैं। वहीं अब सिंगर अदनान सामी का भी इंडस्ट्री में फैले ‘माफिया’ पर गुस्सा फूटा है। इतना ही नहीं वह इंडस्ट्री में अपने ‘आउटसाइडर’ होने पर बोले हैं। अदनान ने टाइम्स ऑफइंडिया.कॉम से खास बातचीत में इन सब बातों पर अपने रिएक्शन दिए।

सिंगर का कहना है कि अगर आप टैलंटेड हैं तो आपको मौका मिलना चाहिए। अगर आपको मना किया जा रहा है तो चीजें बदलने की जरूरत है। इस वक्त ‘आउटसाइडर’ और ‘माफिया’ दो शब्द चर्चा में हैं। जब उनसे पूछा गया कि क्या वह भी मुंबई में ‘आउटसाइडर’ नहीं? इस पर अदनान ने कहा-‘ मैं तो यहां सबसे बड़ा आउटसाइडर हूं, लेकिन मैंने खुद को जबरदस्ती यहां बनाए रखा।

बॉलीवुड में आउटसाइडर्स के टैलेंट की कदर करने वाले लोगों के सवाल पर अदनान ने कहा-‘पिछले दो दशकों से यहां बहुत कुछ बदल गया है।’सिंगर के मुताबिक, लोग कुछ सुपरस्टार्स का नाम लेकर उदाहरण देते हैं कि वो भी आउटसाइडर थे लेकिन देखा जाए तो पहले की तुलना आज से नहीं की जा सकती है। उस समय पर जो लोग मौका दिया करते थे वो लोग टैलेंट को ज्यादा महत्व देते थे और खुद को सिक्योर महसूस किया करते थे।

इसके अलावा उन्होंने माफियाओं को लेकर कहा-‘इस वक्त इंडस्ट्री में माफिया मौजूद हैं। पहले के मुकाबले यहां चीजें अब बहुत अलग हो गई हैं। जिन भी लोगों में टैलेंट है उन्हें आगे लाने की जरूरत है या बिना किसी प्रताड़ना के उन्हें आगे आने दिया जाए। बॉलीवुड किसी के बाप की जागीर नहीं है। जानकारी के लिए बता दें कि इस मामले पर सिंगर एक लंबा पोस्ट भी लिख चुके हैं। बता दें इससे पहले माफियाओं के खिलाफ आवाज़ उठाते हुए सोनू निगम ने कुछ लोगों पर गंभीर आरोप लगाए थे। इतना ही नहीं उन्होंने टी-सीरीज कंपनी के मालिक भूषण कुमार को उनके खिलाफ बोलने पर करतूतों को पब्लिकली लाने की भी धमकी दी थी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *