8.1 C
Delhi
Wednesday, January 26, 2022

बीजेपी के इस विधायक ने किया 10 महीनों में 2 महलाओं से बलात्कार, केस दर्ज

spot_img

पुलिस के मुताबिक, पीड़ित महिला ने अपनी शिकायत में कहा है कि वह नौकरी की तलाश के दौरान विधायक के संपर्क में आई थी। लेकिन विधायक ने उसे नौकरी दिलाने व उससे शादी करने का झांसा देकर उसके साथ दुष्कर्म किया।

- Advertisement -
spot_img
spot_img

कवरेज इंडिया न्यूज़ डेस्क

राजस्थान के उदयपुर जिले में एक महिला की शिकायत पर गोगुंदा से भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) विधायक प्रतापलाल गमेती के खिलाफ दुष्कर्म का मामला दर्ज किया गया है। पुलिस ने बताया कि इस बाबत अंबामाता थाने में मामला दर्ज किया गया है। उल्लेखनीय है कि गमेती के खिलाफ 10 महीने में दूसरी बार दुष्कर्म का मामला दर्ज किया गया था। इससे पहले भी उसके खिलाफ जिले के सुखेर थाने में ऐसा ही मामला दर्ज किया गया था। मामले में जांच चल रही है।

उदयपुर के पुलिस अधीक्षक मनोज कुमार ने इस बात की पुष्टि की है। पुलिस के मुताबिक, पीड़ित महिला ने अपनी शिकायत में कहा है कि वह नौकरी की तलाश के दौरान विधायक के संपर्क में आई थी। लेकिन विधायक ने उसे नौकरी दिलाने व उससे शादी करने का झांसा देकर उसके साथ दुष्कर्म किया।

महिला ने एक वकील के माध्यम से उदयपुर के पुलिस अधीक्षक के पास शिकायत दर्ज कराई जिसके बाद मामला दर्ज किया गया। पुलिस ने कहा कि चूंकि मामला एक जनप्रतिनिधि से जुड़ा है। इसलिए मामले की जांच अपराध अन्वेषण विभाग (सीआईडी) को सौंप दी गई है।

इसे भी पढ़ें –

अयोध्या के बाद अब मथुरा में विवादित मस्जिद की लड़ाई: 6 दिसंबर को मथुरा मस्जिद में कृष्ण प्रतिमा स्थापित करेगी हिंदू महासभा, जलाभिषेक करने…

UP Elections 2022: अमित शाह ने चला टिकट बंटवारे का दांव, 43 फीसदी विधायकों के टिकट कटने के आसार

कंगना रनौत को क्या-क्या चाटने से मिला है पद्म श्री हमें सब पता है, पढ़िए शिवसेना सांसद का विवादित बयान

कहीं अपनी ही चुनावी नैया न डुबो दें अखिलेश! ‘चिलमजीवी’ वाले बयान पर संत समाज नाराज़… कहा, माफी मांगें सपा प्रमुख

कृषि कानूनों के बाद अनुच्छेद 370 पर भी फैसला वापस लेगी मोदी सरकार!

किसान आंदोलन: पीएम मोदी ने दोहराई वही गलती, बातचीत किए बिना लिया एकतरफा फैसला

- Advertisement -spot_img
Latest news
- Advertisement -

खबरे जरा हटके

राजनीति

Related news

मनोरंजन

भारत