8.1 C
Delhi
Wednesday, January 26, 2022

नई नवेली चाची को ले कर भागा भतीजा, थाने पहुंचा परेशान चाचा

spot_img
- Advertisement -
spot_img
spot_img


कवरेज इंडिया न्यूज़ डेस्क

राजस्थान के भरतपुर में एक हैरानी भरा मामला सामने आया है. एक भतीजा अपनी नई नवेली चाची को लेकर भाग गया. इस घटना से इलाके में हड़कंप मचा हुआ है. बताया जा रहा है कि भतीजे को अपनी चाची से प्यार हो गया था. जिसके बाद दोनों के बीच लव-अफेयर शुरू हो गया. मौके का फायद उठाकर दोनों घर से फरार हो गए. इस घटना के बाद आरोपी के चाचा ने पुलिस थाने में जाकर अपने भतीजे के खिलाफ उसकी पत्नी को भगा ले जाने की शिकायत दर्ज कराई है.

रिश्तों को शर्मसार करने वाली ये घटना भरतपुर के मथुरा गेट थाना इलाके की है. किशनपुर कॉलोनी में रहने वाले युवक की शादी दो साल पहले हुई थी. लेकिन किसी को भनक लगे बिना उसके 24 साल के भतीजे और 19 साल की पत्नी के बीच लव-अफेयर (Love-Affair) शुरू हो गया. किसी को इस बात का पता तक नहीं चला. इसी बात का फायदा उठाकर 16 अक्टूबर की रात को भतीजा अपनी चाची के को लेकर घर से फरार हो गया. परिवार अब दोनों की तलाश कर रहा है.


भतीजे संग फरार हुई नई नवेली चाची
पीड़ित पति ने पुलिस को दी शिकायत में कहा है कि 16 अक्टूबर की रात को उसकी पत्नी उसके ही भतीजे के साथ घर से भाग गई. परिवार दोनों की तलाश में जुटा हुआ है. दोनों के खिलाफ पुलिस में केस दर्ज कराया गया है. पीड़ित पति का कहना है कि उसकी रत्नी और भतीजे के बीच काफी समय से लव-अफेयर चल रहा था. उसने दोनों को कई बार समझाने की कोशिश भी की थी. लेकिन फिर भी उन पर इस बात का कोई असर ही नहीं हुआ. मौके का फायदा उठाकर दोनों घर से फरार हो गए.


दादी ने पोते के खिलाफ दर्ज कराई शिकायत
वहीं पुलिस का कहना है कि कमला नाम की महिला ने थाने में शिकायत दर्ज कराई थी कि उसका पोता उसकी बहू को लेकर फरार हो गया. दोनों को हर जगह ढूंढा गया लेकिन दोनों का कुछ भी पता नहीं चल सका. मथुरागेट के एसआई रामवीर सिंह ने बताया कि महिला की शिकायत पर मामला दर्ज कर लिया गया है. दोनों की तलाश की जा रही है.

- Advertisement -spot_img
Latest news
- Advertisement -

खबरे जरा हटके

राजनीति

Related news

मनोरंजन

भारत