8.1 C
Delhi
Wednesday, January 26, 2022

दिन में अपना 5 गिलास यूरिन पी जाती है ये महिला, बोली – शैंपेन जैसा लगता है टेस्ट

spot_img
- Advertisement -
spot_img
spot_img

कवरेज इंडिया न्यूज़ डेस्क

नई दिल्ली: क्या आपने कभी सुना है कि किसी को खुद का यूरिन पीना इतना पसंद है कि रोजाना कई गिलास पी जाए? चौंक गए ना. आपको सुनकर थोड़ा अजीब लगे लेकिन ये सब है. दुनिया में आपको ऐसे कई लोग देखने को मिल जाएंगे, जिन्हें अजीबोगरीब चीजें खाने की लत होती है. कुछ लोग ऐसी चीजें खाना पसंद करते हैं जिसे सुनकर आप हैरान रह जाएं. अमेरिका में रहने वाली कैरी नाम की महिला को खुद का ही यूरिन पीना काफी पसंद हैं. यहां तक कि वह ब्रश और नहाने में भी इसका इस्तेमाल करती है. 

अमेरिका के कोलोराडो की 53 साल की कैरी को खुद का यूरिन पीना बेहद पसंद है. यही नहीं, वे पिछले चार साल से ऐसा कर रही हैं. कैरी की मानें, तो पीने के पानी की जगह उन्हें यूरिन गटकना ज्यादा अच्छा लगता है. कैरी ने कहा है कि उन्हें यूरिन पीने की लत है और दावा किया कि इसका स्वाद भी शराब (शैंपेन) जैसा है. ‘द सन यूके’ की एक रिपोर्ट के मुताबिक, कोलोराडो (US, Colorado) निवासी कैरी चार साल से यूरिन पीने की आदी हैं. कैरी ने खुद स्वीकार किया कि उन्हें पानी की तुलना में यूरिन पीना आसान लगता है. वो दिन में कम से कम 5 ग्लास यूरिन पी लेती हैं, यानी कि उन्होंने 4 साल में करीब 3406 लीटर तक यूरिन पिया होगा.

एक कार्यक्रम में कैरी ने खुद बताया कि मुझे गर्म यूरिन पीना काफी पसंद आता है. उसने यह भी बताया कि मेरे खानपान के कारण यूरिन में काफी गंध आती है लेकिन चार साल के दौरान यह काफी कम हुआ है. कैरी ने इसके टेस्ट के बारे में भी खुलकर बात की. उसने बताया कि कभी कभी उसे कुछ नमकीन तो कभी शैंपेन जैसा स्वाद महसूस होता है. 

कैरी ने बताया कि चार साल पहले उसे मेलेनोमा कैंसर (Melanoma Cancer) का पता चला था. उन्होंने कीमोथेरेपी (Chemotherapy) के बजाय यूरिन के जरिए इलाज करने का फैसला किया. कैरी की इस बीमारी से उसके घर वाले भी परेशान हैं. एक बार कैरी की मां उसे लेकर डॉक्टर के पास गई. डॉक्टर ने उसे यूरिन छोड़ने की सलाह दी. हालांकि कैरी का कहना है कि अगर उसने यूरिन पीना बंद दिया तो वह मर जाएगी. 

इसे भी पढ़ें –

दो फिल्मों में साथ काम कर चुके सनी देओल और प्रियंका चोपड़ा का है एक बेटा, इतने सालों बाद ऐसे हुआ खुलासा

आमिर खान की गर्लफ़्रेंड फ़ातिमा ने बताई बॉलीवुड की सचाई, बताया बिना दिए नही मिलती बॉलीवुड में काम

कंगना रनौत को क्या-क्या चाटने से मिला है पद्म श्री हमें सब पता है, पढ़िए शिवसेना सांसद का विवादित बयान

हिन्दू महासभा ने कार्यालय से हटाई PM मोदी की तस्वीर, कहा- ‘जिसकी एक बात नहीं, उसका बाप एक नहीं’

नई नवेली चाची को ले कर भागा भतीजा, थाने पहुंचा परेशान चाचा

बीजेपी के इस विधायक ने किया 10 महीनों में 2 महलाओं से बलात्कार, केस दर्ज

- Advertisement -spot_img
Latest news
- Advertisement -

खबरे जरा हटके

राजनीति

Related news

मनोरंजन

भारत