8.1 C
Delhi
Wednesday, January 26, 2022

सैफ अली खान और आमिर खान क्यों करते हैं छोटी लड़कियों से शादी? सच्चाई आई सामने

spot_img
- Advertisement -
spot_img
spot_img

कवरेज इंडिया न्यूज़ डेस्क

मुंबई । बॉलीवुड को सपनों की दुनिया कहा जाता हैं इस इंडस्ट्री में कई कलाकारों ज़मीन से आसमान पर पहुँचाया हैं हालाँकि कुछ लोगों के लिए ये इंडस्ट्री एक सुंदर दिखाई देने वाला जंजाल हैं. जिसके पीछे काला अँधेरा छुपा हुआ हैं.देश में बॉलीवुड को लेकर लोगों को काफी क्रेज रहता हैं. फैन्स अपने फेवरेट एक्टर-एक्ट्रेस की एक झलक पाने के लिए कुछ भी करने को तैयार रहते हैं. हालाँकि इन स्टार्स का निजी जीवन काफी उतार-चढ़ाव वाला रहता हैं, जिसके कारण इंडस्ट्री के कई बड़े स्टार्स अकसर सुर्ख़ियों में बने रहते हैं.बॉलीवुड इंडस्ट्री में ऐसे कई सेलेब्स हैं, जिन्होंने एक से अधिक शादी की हैं या शादी होने के बावजूद भी कई महिलाओं के साथ अफेयर के कारण चर्चाओं में बने रहे हैं.

इसमें से एक अभिनेता सैफ अली खान भी हैं, जिसकी निजी लाइफ हमेशा सुर्ख़ियों में रही हैं.सैफ ने साल 1991 में सिर्फ 20 साल की उम्र में खुद से 12 साल बड़ी एक्ट्रेस अमृता सिंह से शादी की थी. हालाँकि 13 साल में ही दोनों अलग के बीच मनमुटाव हुआ और तलाक लेकर अलग हो गए.अमृता सिंह को तलाक देने बाद सैफ कई सालों तक अकेले रहे लेकिन फिर फिल्म टशन के सेट पर उनकी मुलाकात करीना कपूर से हुई. शुरुआत में दोनों अच्छे दोस्त बन गए और दोनों की दोस्ती जल्द ही प्यार में बदल गई. जिसके बाद साल 2012 में करीना और सैफ अली खान ने शादी कर ली और शादी के बाद करीना को दो बेटे हुए जिनका नाम तैमूर और जहांगीर रखा गया. इसके आलावा सैफ की पहली पत्नी से एक बेटा इब्राहिम खान और एक बेटी सारा अली खान हैं।

सैफ की लाइफ की सबसे दिलचस्प बात ये हैं कि एक तरह उनकी पहली पत्नी अमृता सिंह सैफ अली खान से 12 साल बड़ी थी, दूसरी तरह उनकी दूसरी पत्नी करीना कपूर उम्र में उनसे 10 साल छोटी हैं.सैफ की तरह बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता आमिर खान की निजी लाइफ हमेशा चर्चाओं में रही हैं, उन्होंने भी दो शादियां की है और वह अभी भी अकेले हैं. दरअसल आमिर ने दोनों पत्नियों को तलाक दे दिया हिं.आमिर खान ने साल 1986 में रीना दत्ता से पहली शादी की थी हालाँकि 2002 में दोनों का तलाक हो था. जिसके बाद 2005 में उन्होंने किरण राव से शादी की. जिससे उन्होंने हाल ही में तलाक ले लिया हैं. इन सब के बीच अफवाहें ये हैं कि आमिर खान अपनी फ़िल्मी बेटी फातिमा सना शेख से शादी कर सकते हैं. बता दे आमिर खान फातिमा से 27 साल बड़े हैं.

- Advertisement -spot_img
Latest news
- Advertisement -

खबरे जरा हटके

राजनीति

Related news

मनोरंजन

भारत