8.1 C
Delhi
Wednesday, January 26, 2022

भोजपुरी फ़िल्म बिछिया का फर्स्ट लुक जारी

spot_img
- Advertisement -
spot_img
spot_img

कवरेज इंडिया न्यूज़ डेस्क

प्रयागराज – तन्वी मल्टीमीडिया के बैनर तले बनी भोजपुरी फिल्म बिछिया का नववर्ष के शुभअवसर पर फर्स्ट लुक आउट किया गया। भोजपुरी सिनेमा के बदलाव के दौर में बिछिया जैसी फ़िल्म का आना भोजपुरी सिनेमा के लिए गौरव की बात है। फ़िल्म बिछिया एक बहुत प्यारे सब्जेक्ट पर बनी है जो पूर्णरूप से महिला प्रधान फ़िल्म है।

फ़िल्म के निर्देशक धीरू यादव ने फ़िल्म की कहानी के बारे में बताया कि अभी हम फ़िल्म की कहानी को डिस्क्लोज़ नही कर सकते लेकिन इतना बता दे फ़िल्म #बिछिया महिला प्रधान फ़िल्म है जिसकी कहानी एक औरत के दर्द के इर्द गिर्द है क्योंकि बिछिया का औरत के जीवन में बहुत महत्व होता है हमारे यू पी बिहार में शादी में जितनी अहमियत मंगलसूत्र की होती है उतनी ही अहमियत बिछिया की है।फ़िल्म में केंद्रीय भूमिका में अंजना सिंह है इस फ़िल्म को लेकर वो काफी उत्साहित नजर आयी उन्होंने कहा कि मेरे लिए बहुत अच्छी बात है कि मैं ऐसे सब्जेक्ट पर काम किया जो वूमेन ओरिएंटेड है मुझे उम्मीद है कि मेरी ये फ़िल्म समाज को आइना दिखाएगी और औरतों के प्रति समाज का नजरिया बदलेगी।

अंजना सिंह के अलावा फिल्म दो थिएटर आर्टिस्ट इशांत कुमार सिंह और विजय ठाकुर नजर आयेंगे।फ़िल्म का निर्माण तन्वी मल्टीमीडिया के बैनर तले हो रहा है जिसके निर्माता दीपक शाह जी है और निर्देशक धीरु यादव है। इस बेहतरीन कहानी को धीरु यादव ने लिखा है डायलॉग और स्क्रीनप्ले कृष्णा पुजारी ने लिखा है गीत संगीत दिया संतोष पुरी ने मुख्य सहायक निर्देशक अभिषेक दुबे और एडिटर नागेंद्र यादव है फ़िल्म के प्रचारक सोनू यादव (ऐडिफ्लोर) व हिमांशु यादव है।फ़िल्म में मुख्य भूमिका में अंजना सिंह,गौरी शंकर,इशांत कुमार सिंह,विजय ठाकुर,रुद्रप्रताप सिंह आदि कई कलाकार नजर आयेंगे |

- Advertisement -spot_img
Latest news
- Advertisement -

खबरे जरा हटके

राजनीति

Related news

मनोरंजन

भारत