8.1 C
Delhi
Wednesday, January 26, 2022

अब 7 जनवरी को रिलीज नहीं होगी फिल्म RRR, कोरोना के बढ़ते मामलों को देखते हुए मेकर्स ने लिया फैसला

spot_img
- Advertisement -
spot_img
spot_img

कवरेज इंडिया न्यूज़ डेस्क

मुंबई। एस एस राजामौली की मोस्ट अवेटेड मैग्नम ओपस फिल्म ‘आरआरआर’ के लिए अब फैंस को थोड़ा और इंतजार करना होगा। फिल्म के निर्माताओं ने देश के कई राज्यों में सिनेमाघरों के बंद होने के कारण फिल्म की रिलीज डेट को अभी के लिए टाल दिया है। आलिया भट्ट, अजय देवगन, जूनियर एनटीआर और राम चरण समेत इस मल्टी स्टारर फिल्म को पहले 7 जनवरी, 2022 को रिलीज़ किया जाना था।लेकिन अब मेकर्स ने ट्विटर पर एक आधिकारिक बयान जारी किया है, जिसमें उनका कहना है “हमारे अथक प्रयासों के बावजूद, कुछ स्थितियां हमारे नियंत्रण से बाहर हैं।

चूंकि कई देश के राज्यों में थिएटर्स बंद कर दिए गए हैं, हमारे पास कोई विकल्प नहीं बचा है सिवाय ये कहने के कि आप अपना उत्साह को बनाए रखें। हम सही समय पर भारतीय सिनेमा की ग्लोरी को वापस लाएंगे, हम करेंगे।”इसके अलावा, उन्होंने सभी फैंस को उनके प्यार और समर्थन के लिए धन्यवाद भी दिया। ट्वीट में कहा गया, “सभी शामिल पार्टियों के सर्वोत्तम हितों को ध्यान में रखते हुए, हम अपनी फिल्म को स्थगित करने के लिए मजबूर हैं। सभी प्रशंसकों और दर्शकों को उनके बिना शर्त प्यार के लिए हमारी ओर से धन्यवाद।

#RRRPostponed #RRRMovie”। आजादी से पहले भारत पर आधारित फिल्म ‘आरआरआर’ प्रसिद्ध स्वतंत्रता सेनानियों, कोमाराम भीम और अल्लूरी सीताराम राजू के युवा दिनों पर आधारित एक काल्पनिक कहानी है, जिसे जूनियर एनटीआर और राम चरण द्वारा चित्रित किया गया है।

‘आरआरआर’ को मूल रूप से 30 जुलाई, 2020 को रिलीज करने की योजना बनाई गई थी। हालांकि, प्रोडक्शन के दौरान जूनियर एनटीआर और राम को लगी चोटों सहित अप्रत्याशित देरी ने निर्माताओं को रिलीज की तारीख को आगे बढ़ाने के लिए मजबूर कर दिया था। इसके बाद निर्माताओं ने रिलीज की तारीख को बढ़ाकर 13 अक्टूबर, 2021 कर दिया, लेकिन सिनेमाघरों के पूरी तरह से काम नहीं करने के कारण, निर्माताओं ने उस तारीख को भी स्थगित कर दिया।

- Advertisement -spot_img
Latest news
- Advertisement -

खबरे जरा हटके

राजनीति

Related news

मनोरंजन

भारत