8.1 C
Delhi
Wednesday, January 26, 2022

सोनू सूद से जुड़ी यह बड़ी खबर आई सामने, इस तस्वीर की सच्चाई जानकर चौंक जाएंगे आप

spot_img
- Advertisement -
spot_img
spot_img

कवरेज इंडिया न्यूज़ डेस्क

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्टर सोनू सूद की बहन मालविका सूद कांग्रेस पार्टी में शामिल हो गई हैं. उन्होंने सोमवार को पंजाब कांग्रेस के चीफ नवजोत सिंह सिद्धू और मुख्यमंत्री चरणजीत सिंह चन्नी की मौजूदगी में पार्टी की सदस्यता ग्रहण की. इस मौके पर सिद्धू ने कहा कि सोनू सूद ने कोरोना काल में मानवता के लिए अनोखा काम किया और अब उनके परिवार का एक सदस्य हमारे साथ जुड़ रहा है.

सीएम चरणजीत सिंह चन्नी और पंजाब कांग्रेस के अध्यक्ष नवजोत सिंह सिद्धू मालविका को कांग्रेस में शामिल कराने के लिए उनके घर पहुंचे. नवजोत सिंह सिद्धू जब मालविका के घर पर पहुंचे तो उस वक्त एक्टर और मालविका के भाई सोनू सूद भी घर पर मौजूद थे। बता दें कि इसी कारण लोगों में यह भ्रम पैदा हो गया कि अभिनेता सोनू सूद ने भी कांग्रेस ज्वाइन कर लिया है जबकि यह बिल्कुल गलत है। दरअसल अपनी बहन की जॉइनिंग के समय सोनू सूद भी घर पर थे जिस कारण नवजोत सिंह सिद्धू एवं पंजाब सीएम के साथ उनकी भी तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो गई जिसके बाद लोगों में या गलत फहमी फैल गई तो उन्होंने भी कांग्रेस ज्वाइन कर लिया है।

कांग्रेस की ओर से मालविका सूद को मोगा सीट से प्रत्याशी भी घोषित कर दिया गया है। नवजोत सिंह सिद्धू और चन्नी ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर मालविका की कांग्रेस में औपचारिक एंट्री का ऐलान किया। मालविका सूद को कैंडिडेट बनाए जाने की घोषणा के बाद मोगा से विधायक डॉ. हरजोत कमल के समर्थकों ने पार्टी के खिलाफ जमकर नारेबाजी कर फैसले का विरोध किया। सीएम चन्नी ने यह भी घोषणा की है कि विधायक कमल को कांग्रेस पार्टी में अन्य व अच्छा पद दिया जाएगा।

सोनू सूद की बहन मालविका ने पिछले साल के अंत में राजनीति में आने का फैसला किया था. मालविका सूद लगातार पंजाब के मोगा विधानसभा क्षेत्र में कैंपेन कर रही हैं और माना जा रहा है कि मालविका सूद को कांग्रेस पार्टी मोगा विधानसभा सीट से ही टिकट देगी. कांग्रेस ज्वाइन करने से पहले कांग्रेस के मोगा विधानसभा क्षेत्र के कार्यकर्ता मालविका सूद का प्रचार अभियान में सहयोग कर रहे थे.सोनू सूद की आम आदमी पार्टी के मुखिया अरविंद केजरीवाल के नजदीकी के चलते मालविका के आप के टिकट पर चुनाव लड़ने की संभावना भी जताई जा रही थी. हालांकि अब यह साफ हो गया है कि मालविका सूद कांग्रेस पार्टी के साथ मिलकर अपनी राजनीतिक पारी का आगाज करेंगी.

- Advertisement -spot_img
Latest news
- Advertisement -

खबरे जरा हटके

राजनीति

Related news

मनोरंजन

भारत