Mon. Aug 10th, 2020

कवरेज इंडिया

खबर पल-पल की

बालीवुड को लगा एक और झटका: रोड और प्यार तूने क्या किया के डायरेक्टर रजत मुखर्जी का निधन

1 min read

कवरेज इण्डिया न्यूज़ डेस्क। 

मुंबई। ‘प्यार तूने क्या किया’ और ‘रोड’ जैसी फिल्मों के निर्देशक रजत मुखर्जी का रविवार को निधन हो गया। रिपोर्ट्स के मुताबिक, वे कई तरह की हेल्थ प्रॉब्लम से जूझ रहे थे। ‘रोड’ में लीड एक्टर के तौर पर नजर आए मनोज बाजपेयी ने उनके निधन पर शोक जताया है।

यह भी पढ़ें- देश में कोरोना के रिकॉर्ड 40,425 केस, 681 मरीजों की मौत

मनोज ने अपने ट्वीट में लिखा है, ‘‘लंबी बीमारी से मेंरे दोस्त और निर्देशक रजत मुखर्जी का जयपुर में निधन हो गया है। आपकी आत्मा को शांति मिले रजत। अब भी यकीन नहीं कर सकता कि हम अपने काम पर डिस्कशन करने के लिए अब दोबारा कभी नहीं मिलेंगे। खुश रह, जहां भी रह।”

यह भी पढ़ें- प्रयागराज में ऑटो चालक की अनूठी पहल, ऑटो में सामाजिक दूरी बनाने के लिए की व्यवस्था देख लोग रह गए दंग

फिल्ममेकर हंसल मेहता ने भी रजत के निधन पर शोक जताया है। उन्होंने अपने ट्वीट में लिखा है, ‘‘अभी-अभी मेरे प्यारे दोस्त के निधन की खबर मिली। ‘प्यार तूने क्या किया’ और ‘रोड’ के निर्देशक रजत मुखर्जी मुंबई में हमारे शुरुआती स्ट्रगल के समय से दोस्त थे। हमने कई बार साथ खाना खाया और कई ओल्ड मोंक की बोतलें कंज्यूम की। दूसरी दुनिया में और भी कई चीजें कंज्यूम करेंगे। प्यारे दोस्त हमेशा तुम्हारी याद आएगी।”

यह भी पढ़ें- इंटरनेट पर छाया इलियाना डिक्रूज का बोल्ड लुक

फिल्ममेकर अनुभव सिन्हा ने रजत के निधन पर श्रद्धांजलि दी है और लिखा है, “एक और दोस्त बहुत जल्दी चला गया। निर्देशक रजत मुखर्जी (प्यार तूने क्या किया, रोड)। वे पिछले कुछ महीनों से जयपुर में मल्टीप्ल हेल्थ सिचुएशन से जूझ रहे थे। अच्छे से रहो दोस्त।”

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *