Mon. Aug 10th, 2020

कवरेज इंडिया

खबर पल-पल की

‘वर्जिन भानुप्रिया’ के लिए उर्वशी रौतेला ने बढ़ाया 7 किलो वजन

1 min read

कवरेज इण्डिया न्यूज़ डेस्क। 

मुंबई। अभिनेत्री और पूर्व ब्यूटी क्वीन उर्वशी रौतेला ने खुलासा किया कि उन्होंने अपनी नई फिल्म ‘वर्जिन भानुप्रिया’ में प्रमुख भूमिका के लिए सात किलो वजन बढ़ाए थे। उनका कहना है कि एक अभिनेत्री के रूप में यह चुनौती उनके लिए शारीरिक, मानसिक और भावनात्मक थी।

यह भी पढ़ें- लघु फिल्म ‘कश्मीरियत’ से जरीना वहाब की वापसी

उर्वशी ने कहा, “भानुप्रिया के किरदार के लिए मैंने सात किलो वजन बढ़ाया, जो कि 15.432 पाउंड है और मैं कहना चाहूंगी कि किरदार की तैयारी एक अभिनेत्री के रूप में उतनी ही की है जितनी एक प्रदर्शन के रूप में, क्योंकि भानुप्रिया की शारीरिक चाल-चलन, बोलचाल का तरीका या व्यक्तित्व मेरे अपने व्यक्तित्व से बहुत अलग हैं। एक अभिनेत्री के रूप में मेरे लिए यह चुनौती शारीरिक, मानसिक, भावनात्मक थी।”

यह भी पढ़ें- बड़ी खबर: 95 खिलाड़ी पाए गए कोरोना पॉजिटिव, पिछली रिपोर्ट में 72 थे संक्रमित

उर्वशी ने कहा कि वह सच में अपने स्क्रीन अवतार, भानुप्रिया के गुणों को आत्मसात करना चाहती थी। उन्होंने कहा, “मैं सबसे यादगार और सराहनीय प्रदर्शन पेश करना चाहती थी और पूरी तरह से भानुप्रिया बनना चाहती थी, जिसके लिए समर्पण की आवश्यकता थी। इसलिए मैंने एक अलग नजरिए से भानुप्रिया को चित्रित किया। भानुप्रिया की आंतरिक समस्या पर ध्यान केंद्रित करना और फिर इस मुद्दे को व्यक्त करना बहुत महत्वपूर्ण था।”‘वर्जिन भानुप्रिया’ में गौतम गुलाटी, अर्चना पूरन सिंह, डलनाज ईरानी, राजीव गुप्ता और बृजेन्द्र काला, निकी अनेजा वालिया और रूमाना मोला भी हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *