Mon. Aug 10th, 2020

कवरेज इंडिया

खबर पल-पल की

तड़का एफएम ने लांच किया ‘तडक़ा माइक’, अब इंडिपेंडेंट म्यूजिक आर्टिस्ट्स के टैलेंट को मिलेगा मंच

1 min read

कवरेज इण्डिया न्यूज़ डेस्क। 

यदि आप इंडिपेंडेंट कलाकार है तो आपके लिए खुशखबरी है, इंडिया का चहेता रेडियो नेटवर्क एफएम तडका अब अपने सुनने वालों के लिए कुछ नया लेकर आया है जिसके तहत अब बहुत कुछ नया सुनने को मिलेगा। बता दें कि रेडियो चैनल्स की इस आपाधापी में जिस किसी भी रेडियो स्टेशन को ट्यून करिए हर जगह सिर्फ एक जैसे प्रोग्राम ही सुनने को मिलते हैं।

यह भी पढ़ें- देश में 12 लाख के पार पहुंची कोरोना मरीजों की संख्या

लेकिन इन सबसे हटकर आपके अपने तड़का एफएम ने अपने 18 स्टेशंस में एक साथ म्यूजिक के नए अंदाज ‘तडका माइक’ को लॉन्च किया है। यह इंडिपेंडेंट म्यूजिक आर्टिस्ट्स के म्यूजिक का खजाना खोलेगा। इसमें एक्सक्लूसिव सिंगल्स सॉन्ग होंगे, जिनकी लोकप्रियता सर चढ़ कर बोलेगी। हर घंटे लिस्नर्स को इन इंडिपेंडेंट कलाकारों की आवाज से मिलने का मौका मिलेगा और नए गाने की लॉन्चिंग रेडियो सहित प्रिंट और डिजिटल प्लेटफॉर्म पर भी शेयर होगी।

यह भी पढ़ें- चीनी ठिकाने भारतीय परमाणु हथियारों के निशाने पर

आपने इन सभी आर्टिस्ट्स को हमेशा सुना है और इनके सॉन्ग्स पर आप झूमते आए हैं, जैसे शाहिद माल्या का ‘इक कुड़ी, मधुश्री का ‘कभी नीम नीम’, गजेंद्र कुमार का ‘तेरा घाटा’ और कृष्णा बेहुरा का ‘मौला मेरे ले ले मेरी जान’ सहित अभिषेक-अनमोल जैसे म्यूजिक डायरेक्टर्स की जोड़ी भी शामिल होगी। ये सभी कलाकार एफ एम तडक़ा की इस पहल से काफी खुश हैं।

यह भी पढ़ें- मां की अर्थी को कंधा देने वाले 5 बेटों की भी कोरोना से मौत

एफ एम तडक़ा के नेशनल प्रोग्रामिंग हैड गौरव एस करीर का कहना है कि रेडियो की दुनिया में यह बहुत बड़ा कदम है, क्योंकि हम तडक़ा के म्यूजिक का डीएनए बदलने जा रहे हैं। हम नए टैलेंट को भी जगह देंगे और वर्तमान में बड़े नामों को भी अपना दायरा बढ़ाने का मौेका मिलेगा। नए रूप में सामने आए एफ एम तडक़ा के इतिहास में अभी तक आपने तडक़ा कलाकार, तडक़ा जैम स्टूडियो, तडक़ा सोल स्टूडियो का लुत्फ उठाया। इसी रास्ते पर एफ एम तडक़ा का अगला कदम है, ‘तडक़ा माइक’।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *