Mon. Aug 10th, 2020

कवरेज इंडिया

खबर पल-पल की

प्रतापगढ़ के लाल एक्टर अनुपम श्याम की हालत नाजुक, किडनी की समस्या के चलते अस्पताल में भर्ती

कवरेज इण्डिया न्यूज़ डेस्क। 

प्रतापगढ़। उत्तर प्रदेश के प्रतापगढ़ जिले से चलकर मुंबई में सिनेमा की दुनिया में नाम रोशन करने वाले एक्टर अनुपम श्याम ओझा की हालत नाजुक है। उन्हें मुंबई के गोरेगांव इलाके में स्थित लाइफलाइन अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती कराया गया है। यह जानकारी अनुपम श्याम के भाई अनुराग श्याम ने मीडिया को दी है।

 

अनुराग श्याम ने बताया कि अनुपम को किडनी की प्रॉब्लम थी और पैसों की तंगी के कारण उन्होंने अपना इलाज भी नहीं करवाया। उनके पास काफी समय से काम भी नहीं था। जैसे तैसे मैंने 10 दिन पहले से उनका डायलिसिस करवाना शुरू किया। लेकिन 27 जुलाई 2020 की रात उनकी तबीयत अचानक ज्यादा बिगड़ गई और हमने उन्हें घर के पास के हॉस्पिटल में एडमिट करवाया है। लेकिन उनकी तबियत फिलहाल ठीक नहीं है। कवरेज इंडिया से हुई बातचीत में अनुराग श्याम ने बताया कि उनका परिवार बॉलीवुड के बड़े नाम आमिर खान व सोनू सूद से भी मदद की अपील कर रहा है।

 

अनुपम श्याम कई फिल्मों में काम कर चुके हैं। उन्हें सीरियल प्रतिज्ञा में बहुत पसंद किया गया था और वह छोटे पर्दे पर सीरियल डोली अरमानों की और कृष्णा चली लन्दन में भी दिख चुके है। लॉकडाउन की वजह से कई सितारों को पैसों की दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *