November 30, 2020

कवरेज इंडिया

खबर पल-पल की

दुकान का नाम ‘कराची स्वीट्स’ रखा तो मालिक को शिवसेना नेता ने धमकाया, बोले पाकिस्तान से सम्बन्धित किसी को भी यहाँ रहने की इजाजत नहीं

कवरेज इण्डिया न्यूज़ डेस्क

मुंबई। मुंबई के बांद्रा वेस्‍ट में स्थित कराची स्‍वीटस को लेकर शिवसेना नेता नितिन नंदगांवकर का वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। इस वीडियो में नितिन नंदगांवकर कराची स्‍वीटस के मालिक को दुकान का नाम कराची स्‍वीटस से बदलकर मराठी भाषा में रखने कहते नजर आ रहे हैं । बात यहीं खत्‍म नहीं हुई वीडियो में नितिन नंदगोकर ने दुकान मालिक को धमकाते हुए कहा कि “आपको यह करना होगा, हम इसके लिए समय दे रहे हैं। ‘कराची’ को मराठी में जल्‍द बदला जाये ।”

शिवसेना नेता नितिन ने दुकान मालिक पर दबाव डालते हुए कहा कि दुकान का नाम आप कुछ भी रखें भले ही किसी पूर्वज के नाम पर रखें लेकिन कराची शब्‍द हटा दिया जाये। नितिन का कहना है कि पाकिस्‍तान या कराची से संबंधित किसी को भी मुंबई में रहने का कोई अधिकार नहीं हैं।

 

दुकानदार को धमकाते हुए नितिन ने कहा कि 15 दिन बाद वह दोबारा दुकान का दौरा करेंगे, अगर इसके लिए किसी प्रकार की मदद की जरूरत हो तो आप मुझसे संपर्क कर सकते हैं। गौरतलब है कि नितिन शिवसेना में आने से पहले राज ठाकरे की पार्टी मनसे में थे। वे इस तरह की घटनाओं को लेकर अक्‍सर विवादों में रहते हैं। इससे पहले फरवरी में भी एक व्‍यक्ति से मारपीट के आरोप में उन्‍हें हिरासत में लिया गया था।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *