November 23, 2020

कवरेज इंडिया

खबर पल-पल की

अहमदाबाद के वटवा में फायरिंग करने वाला, भाजपा का कथित कार्यकर्ता गिरफ्तार

1 min read

कवरेज इण्डिया न्यूज़ डेस्क

अहमदाबाद। अहमदाबाद शहर में एक के बाद एक सार्वजनिक जगह पर फायरिंग करने का वीडियो सामने आ रहे हैं। शहर के वटवा इलाके में कथित भाजपा कार्यकर्ता गोपाल मेहरिया के सार्वजनिक जगह पर फायरिंग करने का एक वीडियो सोशल मीडिया में वायरल हो रहा है।वीडियो सामने आने के बाद पुलिस हरकत में आ गई है और आरोपी को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस जांच कर रही है कि गोपाल के साथ और कौन-कौन इस मामले में शामिल था।

 

अहमदाबाद शहर के सेटेलाइन इलाके में सार्वजनिक रूप से पिस्तौल दिखाना, दानीलिमडा, मेघानीनगर, बापूनगर में सार्वजनिक जगह पर फायरिंग करने का वीडियो सामने आया था।इस मामले में शामिल सभी आरोपियों को पुलिस ने कड़ी कार्रवाई करते हुए गिरफ्तार कर लिया। इस बीच वटवा में गोपाल मेहरिया नामक आदमी का सार्वजनिक रूप से फायरिंग करने का वीडियो वायरल हुआ है।

 

डीसीपी जोन 7 और प्रभारी डीसीपी जोन 6 प्रेमसुख डेलु ने कहा, “हमने आरोपी गोपाल महेरिया को गिरफ्तार कर लिया है।” गोपाल ने दिवाली त्योहार पर एयर गन से फायरिंग की थी। गोपाल के साथ और कौन-कौन लोग शामिल हैं। इस दिशा में छानबीन की जा रही है। अभी तक साफ नहीं हुआ है कि गोपाल मेहरिया किसी राजनीतिक दल से जुड़े हैं या नहीं।

 

वटवा पुलिस ने गोपाल मेहरिया के खिलाफ मामला दर्ज कर आगे की कार्रवाई कर रही है। फायरिंग के समय मौजूद व्यक्ति और वीडियो बनाने वाले लोगों को लेकर पुलिस छानबीन कर रही है। अहमदाबाद शहर में फायरिंग करने और पिस्तौल दिखाने की यह 5 वीं घटना है। पुलिस ने सभी घटनाओं में आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। दो दिन पहले एसजी हाइवे पर एक शख्स के पिस्टल दिखाने का वीडियो वायरल हुआ था। क्राइम ब्रांच ने मामले में साहिल जितेंद्र भारवाड़ और हरदेव सिंह देवी सिंह को गिरफ्तार कर लिया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *