November 30, 2020

कवरेज इंडिया

खबर पल-पल की

इंग्लैंड सीरीज से पहले दक्षिण अफ्रीकी क्रिकेटर कोविड-19 पॉजिटिव

1 min read

कवरेज इण्डिया न्यूज़ डेस्क

जोहान्सबर्ग। इंग्लैंड के साथ होने वाली सीमित ओवरों की सीरीज से पहले दक्षिण अफ्रीका का एक क्रिकेटर कोविड-19 पॉजिटिव पाया गया है। क्रिकेट दक्षिण अफ्रीका ने एक बयान जारी कर बताया है कि खिलाड़ी और उसके संपर्क में आए दो खिलाड़ियों को मेडिकल टीम द्वारा केपटाउन में आइसोलेशन में रखा गया है। इन तीनों में हालांकि किसी तरह के लक्षण नहीं हैं और सीएसए की मेडिकल टीम इन तीनों पर नजर रखेगी। जो खिलाड़ी कोविड से संक्रमित पाया गया है उसकी पहचान सार्वजनिक नहीं की गई है।

 

“एक खिलाड़ी का कोविड टेस्ट पॉजिटिव आया है और उसके संपर्क में आए दो लोगों को मेडिकल टीम ने अपने अंडर ले लिया है। यह तीनों खिलाड़ियों को केपटाउन में कोविड प्रोटोकॉल्स के मुताबिक आइसोलेशन में भेज दिया गया है। किसी भी खिलाड़ी में किसी तरह के लक्षण नहीं हैं। सीएसए की मेडिकल टीम उनके स्वास्थ्य का ध्यान रखेगी।”उन्होंने कहा, “इस समय इन तीनों में किसी भी खिलाड़ी को टूर पर रिप्लेस नहीं किया जाएगा, लेकिन दो खिलाड़ियों को 21 नवंबर को इंट्रा स्कावयड मैच के लिए टीम में शामिल किया जाएगा।”

 

सीएसए ने बताया कि केपटाउन में बायो बबल में जाने से पहले खिलाड़ियों और सपोर्ट स्टाफ के लगभग 50 कोविड-19 टेस्ट कराए गए थे। दक्षिण अफ्रीका और इंग्लैंड की टीमें तीन मैचों की टी-20 और इतने ही मैचों की वनडे सीरीज खेलेंगी। टी-20 सीरीज की शुरुआत 27 नवंबर से हो रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *