कवरेज इंडिया

खबर पल-पल की

पूर्वांचल गोल्ड कप के फाइनल मैच में बिहार की टीम का ट्रॉफी पर कब्जा

1 min read

सत्येंद्र सिंह रिंकू। कवरेज इण्डिया गाजीपुर

दिलदार नगर (गाजीपुर)। जेनिथ क्लब के तत्वावधान में स्थानीय डॉ कामता प्रसाद शर्मा शिक्षा निकेतन इंटर कॉलेज के खेल मैदान पर रविवार को खेले गए क्रिकेट के फाइनल मुकाबले में रामगढ़(बिहार)की टीम ने बेहतरीन खेल का प्रदर्शन करते हुए तीन विकेट से वाराणसी की टीम को शिकस्त देते हुए ट्वेंटी-ट्वेंटी पूर्वांचल गोल्ड कप ट्रॉफी पर कब्जा जमा लिया।

 

स्व डॉ बी पी शर्मा की स्मृति में आयोजित इस रोमांचक मुकाबले में खेल मैदान पर सैकड़ों की संख्या में उपस्थित दर्शकों ने भरपूर लुत्फ उठाया।खेल की शुरुआत बक्सर के जाने माने टू इन वन गायक कलाकार उमेश जायसवाल की देश भक्ति गीत से हुई।इस कार्यक्रम में बतौर मुख्य अतिथि उपस्थित दिलदारनगर गांव के समाजसेवी सत्येंद्र यादव उर्फ गुदरी ने संबोधित करते हुए कहा कि खेल में हार जीत बहुत बड़ा मायने नहीं रखता।

 

खिलाड़ी का अनुशासित आचरण और बेहतरीन प्रदर्शन बहुत बड़ा मायने रखता है जो खिलाड़ियों को राष्ट्रीय स्तर पर पहचान देता है।इस मैच में रामगढ़ टीम के ऑलराउंडर विशाल ने बेहतरीन प्रदर्शन करते हुए मैन ऑफ द सीरीज और मैन ऑफ द मैच का खिताब हासिल किया।इस दौरान अतिथियों के रूप में एमामुद्दीन रज़ा उर्फ बबलू, संतोष कुशवाहा, मास्टर इफ्तेखार खान, अब्दुर्रहमान रजा रहे वहीं आयोजन का कुशल संचालन अलीमज़हर खां गुड्डू ने किया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *