कवरेज इंडिया

खबर पल-पल की

जिला अध्यक्ष दिनेश तिवारी ने घर पहुंचकर जताई शोक संवेदना

शिवाकांत पाण्डेय। कवरेज इण्डिया प्रतापगढ़

पट्टी/ आसपुर देवसरा:, पट्टी तहसील क्षेत्र के ब्लॉक आसपुर देवसरा के ग्राम मझिगवां में पंडित परमसुख पांडे के बड़े पुत्र शरद पांडे के आकस्मिक निधन की सुचना पर घर पहुंच जताई संवेदना।बीते बुधवार को हुआ था आकस्मिक निधन।

 

एवम ब्लॉक आसपुर देवसरा के ही ग्राम मोलनापुर में अनिल गिरी के छोटे भाई सुनील गिरी के आकस्मिक निधन पर घर पहुंच कर जताई संवेदना। बीते शुक्रवार को दिल्ली में हार्टअटैक से हुआ था आकस्मिक निधन। दिल्ली में ही रहकर महिंद्रा कंपनी में करता था नौकरी।

एवं ग्राम बेलसंडी के निवासी राजबहादुर पाल उर्फ पप्पू पाल की बड़ी माता जी के आकस्मिक निधन पर घर पहुंच कर जताई शोक संवेदना। कल शनिवार को हुआ था आकस्मिक के निधन।

 

उक्त तीनों स्थानों पर जनसत्ता दल लोकतांत्रिक युवा प्रकोष्ठ के जिला अध्यक्ष दिनेश तिवारी ने परिजनों के बीच पहुंचकर जताई शोक संवेदना ।परिजनों को बधाया ढांढस।

श्री दिनेश तिवारी ने कहा कि हम गहरा दुख एवं संवेदना प्रकट करते हैं । और भगवान से प्रार्थना करते हैं कि भगवान उनकी आत्मा शांति प्रदान करें करें एवं परिवार को साहस एवं धैर्य प्रदान करें। इस दौरान पट्टी विधानसभा के सचिव राजेश सिंह, कार्यकारिणी सदस्य विकास सिंह, युवा नेता अजय सिंह, ब्लॉक आसपुर देवसरा के कोषाध्यक्ष शशांक शुक्ला, ऋषभ पांडे, नीरज पांडे, वरिष्ठ नेता अशोक पांडे, अंकुर मिश्रा, रामसजीवन तिवारी, पट्टी के उप सचिव राकेश सिंह एवं कृष्ण कुमार सिंह,मंगरौरा के मीडिया प्रभारी शैलेंद्र सिंह, जिला उप सचिव विपिन पांडे एवं नीरज पटेल मौजूद रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *