February 27, 2021

कवरेज इंडिया

खबर पल-पल की

जज से शादी करने के लिए 10 दिन की अंतरिम जमानत पर बाहर आई थीं पिंकी मीणा, आज फिर जाना होगा जेल

1 min read

कवरेज इण्डिया न्यूज़ डेस्क

कुछ दिनों से अचानक चर्चा में आई निलंबित आर ए एस पिंकी मीणा की शादी हो चुकी है। इसके साथ ही अब उनकी जमानत की मियाद भी पूरी हो चुकी है। ऐसे में आज रविवार को पिंकी मीणा को वापस जेल जाना होगा। उल्लेखनीय है कि दौसा महाघूसकांड की आरोपी पिंकी मीणा पिछले लगभग डेढ़ माह से लगातार सुर्खियों में है।

 

दरअसल दिल्ली-मुंबई एक्सप्रेसवे निर्माण कंपनी के प्रतिनिधि से 10 लाख रुपए की रिश्वत की डिमांड करने के आरोप में एसीबी ने 13 जनवरी को पिंकी मीणा को गिरफ्तार किया था। बांदीकुई की तत्कालीन एसडीएम पिंकी मीणा ट्रैप होने के बाद से ही जेल में थी। इसी बीच पिंकी मीणा के जेल ने पहले एसीबी कोर्ट में शादी के लिए जमानत याचिका दाखिल की थी।

 

लेकिन एसीबी कोर्ट ने जमानत देने से मना कर दिया था। इसके बाद पिंकी मीणा ने राजस्थान उच्च न्यायालय की जयपुर बैंच ने जमानत याचिका दायर की थी । लिहाजा कोर्ट ने फैसला देते हुए शादी के लिए पिंकी मीणा को 10 दिन की अंतरिम जमानत दी थी। इस अंतरिम जमानत के दौरान ही पिंकी मीणा की 16 फरवरी को दौसा के बसवा के रहने वाले जज से शादी रचाई थी और अब अंतरिम जमानत की अवधि पूरी हो चुकी है। ऐसे में अब पिंकी को दोबारा जेल जाना होगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *