November 30, 2020

कवरेज इंडिया

खबर पल-पल की

About


‘कवरेज इण्डिया’ हिंदी माध्यम में पल-पल की ख़बरें, समाचार आपतक पहुँचाने वाली भारत का एकमात्र अग्रणी आनलाइन न्यूज पोर्टल है। राष्ट्रीय और प्रादेशिक समाचार की आधिकारिक वेबसाइट होने के नाते मीडियाकर्मियों के ज़रिए जुटाए जा रहे समाचारों, ख़बरों और विचारों को हम आप तक पहुँचाने का काम करते है। ‘कवरेज इण्डिया’ द्वारा चाहे बात ब्रेकिंग न्यूज़ की हो या फिर राजधानी दिल्ली, भारत के प्रमुख शहरों, नगरों से लेकर सुदूर गांवों तक घट रही घटनाओं की सीधे ख़बर लेते हुए ताज़ातरीन समाचारों को जन-जन तक पहुँचाने का दायित्व, निभाया जाता है।हमारे मीडियाकर्मी जिस तत्परता, निष्ठा और ईमानदारी से ये ख़बरें आपतक पहुँचाते हैं हम समझते हैं कि उस तरह दूसरा औऱ कोई आप्शन मिलना मुश्किल है।

‘कवरेज इण्डिया’ तमाम दूसरे न्यूज पोर्टलों और वेबसाइटों से अलग इसीलिए भी है कि हम अपने रीडरों,व्युवरों,पाठकों तक साथ-सुथरे कलेवर में देश और दुनिया से जुड़ी सारी महत्वपूर्ण जानकारियों और घटनाओं का ब्यौरा आपतक पहुँचाते हैं। यहाँ राष्ट्रीय, अंतरराष्ट्रीय, राजनीति, देश, समाज और व्यापार जगत से लेकर आर्थिक, सामाजिक, कूटनीतिक मद्दों से जुड़ी ख़बरें आपतक पहुंचाई जाती हैं।
‘कवरेज इण्डिया’ बिना एक पल रुके, हर क्षण यानी सप्ताह में सातों दिन-चौबीस घंटे 24×7  आपको आपसे जुड़ी तमाम महत्वपूर्ण, रोचक व उपयोगी जानकारी/खबरें मुहैया कराता है। इस काम को सुनिश्चित करने के लिए अनुभवी और अंतरराष्ट्रीय स्तर पर अपनी समझ और नज़र रखने वाली मीडियाकर्मी नियुक्त हैं. इनकी देखरेख और सूझबूझ से इस वेबसाइट/न्यूज पोर्टल को संपादित किया जाता है. वेबसाइट पर ताज़ातरीन ख़बरों का संकलन अपने पाठकों को ध्यान में रखकर किया जाता है।
बता दें कि ‘कवरेज इण्डिया’ देश का तेजी से बढ़ता हुआ आनलाइन न्यूज पोर्टल है जिसकी पाठक/रीडर/व्युवर संख्या लाखों में है।